Move to Jagran APP

बीमार बहन को देखने निकले दंपती के साथ हुई वारदात, पुलिस तलाश रही अपराध का सुराग Agra News

महिला की गला घोंटकर हत्या पति भी लापता। कॉल कर बहन को भाई ने दी हादसे में मौत की सूचना।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Tue, 04 Feb 2020 02:05 PM (IST)Updated: Tue, 04 Feb 2020 02:05 PM (IST)
बीमार बहन को देखने निकले दंपती के साथ हुई वारदात, पुलिस तलाश रही अपराध का सुराग Agra News
बीमार बहन को देखने निकले दंपती के साथ हुई वारदात, पुलिस तलाश रही अपराध का सुराग Agra News

आगरा, जेएनएन। इरौली जुन्नारदार से सोमवार की दोपहर को बीमार बहन को देखने के लिए अपनी पत्नी को लेकर निकला युवक लापता है, जबकि उसकी पत्नी का शव मंगलवार की दोपहर में मथुरा के गांव सुल्तानपुर के जंगल में एक सरसों के खेत में पड़ा मिला। महिला की पजामी से गला घोंटकर हत्या की गई है। पुलिस युवक की तलाश कर रही हैं।

loksabha election banner

मथुरा के सुरीर कोतवाली के गांव इरौली जुन्नारदार निवासी संतोष (28) अपनी पत्नी प्रियंका उर्फ भूरी (25) को लेकर सोमवार को करीब 12 बजे मोटरसाइकिल से शेरगढ़ थाने के गांव काजरौठ के लिए निकला था। काजरौठ मेें उसकी बहन सुहानी की ससुराल है। सुहानी की तबियत खराब हो गई थी। दोनों उसी को देखने के लिए निकले थे। काफी देर तक जब संतोष काजरौठ नहीं पहुंचा तो सुहानी ने कॉल किया। काफी देर बाद कॉल रिसीव करने के बाद संतोष ने अपनी बहन को बताया कि सड़क हादसे में उसकी पत्नी की मौत हो गई, जबकि वह भी मरने के लिए जा रहा है। सुहानी ने अपने स्वजन और मायके में इसकी सूचना दी। सूचना पर ग्रामीण संतोष के बताए स्थान मीरपुर के समीप पहुंचे, लेकिन यहां कोई हादसा नहीं हुआ था। पुलिस से भी जानकारी की गई, मगर कोई पता नहीं चला सका। स्वजनों ने ग्रामीणों की मदद से संतोष की देररात तक तलाश की। सुबह भी खोजा। जब कहीं पर पता नहीं चला तो स्वजन थाने गुमशुदगी दर्ज कराने के लिए पहुंच गए। उसी समय पुलिस को किसी ने कॉल कर बताया कि सुल्तानपुर के जंगल में एक सरसों के खेत में महिला का शव पड़ा हुआ। सूचना पर सीओ मांट आलोक दुबे पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गए। शव प्रियंका उर्फ भूरी का निकला। पास ही संतोष की मोटरसाइकिल खड़ी हुई थी। महिला के गले में पजामी का फंदा पड़ा था। खेत में टूटी फसल और पास पड़ी चूड़ियां संघर्ष करने के साक्ष्य थे। संभवत: हत्या से पहले महिला ने काफी संघर्ष किया था। युवक का अभी तक कोई पता नहीं चला सका है। पुलिस हत्‍या और गुमशुदगी के सुराग तलाशने में जुटी हुई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.