Move to Jagran APP

Death in Accident: आगरा के प्रमुख उद्यमी की पत्नी की लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हादसे में मौत, चालक घायल

Death in Accident आगरा के पब्लिकेशन हाउस मालिक अतुल जैन की पत्नी स्वाति पिता से मिलने जा रही थीं कार से लखनऊ। कन्नौज में अनियंत्रित होकर कार डिवाइडर से टकराने के बाद तीन पलटे खा गई उद्यमी की कार।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Sun, 06 Jun 2021 01:13 PM (IST)Updated: Mon, 07 Jun 2021 06:43 AM (IST)
Death in Accident: आगरा के प्रमुख उद्यमी की पत्नी की लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हादसे में मौत, चालक घायल
हादसे के बाद ठठिया थाने में खड़ी क्षतिग्रस्त कार।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा - लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कन्नौज में रविवार सुबह शहर के प्रमुख उद्यमी की कार हादसे का शिकार हो गई। कार में सवार उनकी पत्नी की माैके पर ही मौत हो गई। जबकि कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की खबर मिलते ही आगरा से उद्यमी और उनके स्वजन कन्नौज के लिए रवाना हो गए हैं।

prime article banner

दरअसल आगरा के हरीपर्वत क्षेत्र में रतन प्लाजा निवासी रतन प्रकाशन के मालिक अतुल जैन की पत्नी स्वाति जैन रविवार सुबह आगरा से लखनऊ के लिए कार से निकली थीं। वे लखनऊ के मालवीय नगर में अपने पिता डा. निर्मल जैन से मिलने जा रही थीं। सुबह साढ़े छह बजे कार आगरा- लखनऊ एक्सप्रेस पर कन्नौज क्षेत्र में किमी 206 पर पहुंचते ही अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। इसके बाद कार तीन पलटे खाते हुए पड़ी रह गई। उद्यमी की पत्नी और चालक उसी में फंस गए। यूपीडा कर्मियों ने कार को सीधा करके उसमें सवार स्वाति जैन और चालक जगदीशपुरा निवासी तरुण सिंह को बाहर निकाला। स्वाति की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। जबकि गंभीर हालत में चालक को जिला अस्पताल भेज दिया गया। उद्यमी की क्षतिग्रस्त कार को कन्नौज के ठठिया थाने में खड़ा कराया गया है। हादसे की जानकारी मिलते ही आगरा में उद्यमी के परिवार में कोहराम मच गया है। पब्लिकेशन हाउस मालिक अतुल जैन के साथ शहर के अन्य उद्यमी कन्नौज के लिए रवाना हो गए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.