Move to Jagran APP

शहर के कई क्षेत्रों में पानी को तरसे लोग, हंगामा

न्यू सीता नगर और शाहदरा लोधी बस्ती के लोगों ने बाल्टी के साथ किया प्रदर्शन सप्ताह भर से ठीक तरीके से नहीं हो रही है जलापूर्ति शिकायतों के बाद भी समस्या का नहीं हो रहा है समाधान

By JagranEdited By: Published: Wed, 21 Apr 2021 11:00 PM (IST)Updated: Wed, 21 Apr 2021 11:00 PM (IST)
शहर के कई क्षेत्रों में पानी को तरसे लोग, हंगामा
शहर के कई क्षेत्रों में पानी को तरसे लोग, हंगामा

आगरा, जागरण संवाददाता। गर्मी शुरू होने से पहले शहर में पेयजल समस्या बढ़ती जा रही है। बुधवार को न्यू सीता नगर और शाहदरा लोधी बस्ती में जलापूर्ति न होने से नाराज लोगों ने हंगामा किया। बाल्टी के साथ प्रदर्शन किया। क्षेत्रीय लोगों ने चेतावनी दी है कि 48 घंटे के भीतर समस्या का समाधान नहीं हुआ तो जल संस्थान कार्यालय में विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। इसकी जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी।

loksabha election banner

न्यू सीता नगर निवासी कृष्णा राजपूत ने बताया कि जलापूर्ति न होने पर जल संस्थान के अफसरों से शिकायत की गई लेकिन शाम तक पानी के टैंकर नहीं भेजे गए। ओम प्रकाश ने बताया कि जल संस्थान के अफसरों की लापरवाही के चलते पानी के लिए लोग परेशान हैं। शाहदरा निवासी राजकुमार ने बताया कि क्षेत्र में आए दिन जलापूर्ति ठप हो जाती है। पानी खरीदना पड़ता है। मुन्नी देवी ने बताया कि जल्द ही समस्या का समाधान न हुआ तो जल संस्थान कार्यालय में प्रदर्शन किया जाएगा।

जल संस्थान के महाप्रबंधक आरएस यादव का कहना है कि गुरुवार को टीम भेजकर जांच कराई जाएगी। इन क्षेत्रों में नहीं हुई जलापूर्ति : गोकुलपुरा, बलका बस्ती, ताल मंगलेश्वर, गोबर चौकी रोड, गढ़ी भदौरिया, अमिता विहार न्यू पटेल नगर, कमला नगर बी ब्लाक के कुछ हिस्से में, मनोहरपुर, प्रतीक एंक्लेव, दयालबाग सौ फुटा रोड, खंदारी चौराहा के आसपास, ओल्ड सीता नगर, नगला रामबल, पीलाखार, अमन नगर टीला, राधापुरम, कालिदी विहार डी ब्लाक, अग्रसेनपुरम, नगला बालचंद, नगला किशनलाल, कमला नगर डी ब्लाक के कुछ हिस्से में, आवास विकास कालोनी सेक्टर एक, 13, नाला काजीपाड़ा के आसपास। - बालाजीपुरम के कुछ हिस्से में जलापूर्ति ठीक तरीके से नहीं हो रही है। लोग परेशान हैं।

राहुल चौधरी, पार्षद - सिकंदरा के कुछ हिस्से में आए दिन जलापूर्ति प्रभावित रहती है। इसकी मुख्य वजह लीकेज होना है। शिकायतों के बाद टैंकर नहीं भेजे जाते हैं।

प्रताप सिंह गुर्जर, पार्षद - क्षेत्र में जर्जर पाइप लाइनों को कई बार बदलने की मांग की जा चुकी है लेकिन आजतक लाइनों को बदला नहीं गया है। हर दिन तीन से चार लीकेज होते हैं। इससे हजारों लीटर पानी बर्बाद होता है।

विकलेश यादव, पार्षद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.