Move to Jagran APP

Misdeed Case in Agra: 'बेटी' के साथ हुए 'गंदे काम' पर पूरा गांव शर्मसार, किया ग्रामीणाें ने ये एलान

Misdeed Case in Agra कागारौल क्षेत्र का है मामला नशे की हालत में घर में घुसा। किशोरी को अकेला देख धमकी देकर किया दुष्कर्म आरोपित की हरकत से ग्रामीणों में आक्रोश गांव में नहीं घुसने देने का एलान। पुलिस आरोपित की तलाश में ताबड़तोड़़ दबिश दे रही है।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Thu, 19 Nov 2020 09:18 AM (IST)Updated: Thu, 19 Nov 2020 09:18 AM (IST)
Misdeed Case in Agra: 'बेटी' के साथ हुए 'गंदे काम' पर पूरा गांव शर्मसार, किया ग्रामीणाें ने ये एलान
पुलिस आरोपित की तलाश में ताबड़तोड़़ दबिश दे रही है।

आगरा, जागरण संवाददाता। कागारौल थाना क्षेत्र में मानसिक रूप से दिव्यांग किशाेरी के साथ अधेड़ द्वारा दुष्कर्म करने की घटना से ग्रामीणों में जबरदस्त आक्रोश है। उसके कृत्य से आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपित को गांव में नहीं घुसने देने का एलान किया है। वहीं पीड़ृिता का मेडिकल करा मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस आरोपित की तलाश में ताबड़तोड़़ दबिश दे रही है। आरोपित के रिश्तेदारों पर भी शिकंजा कस दिया है। उनसे आरोपित का पता चलने पर पुलिस को तत्काल इसकी जानकारी देने की कहा गया है।

loksabha election banner

मामले के अनुसार कागारौल थाना क्षेत्र के एक गांव की मानसिक रूप से दिव्यांग किशोरी मंगलवार को घर पर अकेली थी। उसके पिता और भाई खेत पर गए हुए थे। इसी दौरान आरोपित तारा जो कि अधेड़ उम्र का है। नशे की हालत में किशोरी के घर में घुस गया। उसे अकेला देखकर दबोच लिया। इसके बाद धमकी देकर उससे दुष्कर्म किया। पीड़िता की चीख- पुकार सुनकर आसपास के ग्रामीण उसके घर की ओर भागे। लोगों को अपनी ओर आता देखकर आरोपित तारा वहां से भाग गया। ग्रामीणों ने उसका पीछा भी किया लेकिन वह हाथ नहीं आया।

इस बीच किशोरी के स्वजन भी खेत से लौटकर आ गए। उसकी हालत देख उनके होश उड़ गए। स्वजन उसे लेकर थाने गए। मानसिक रूप से दिव्यांग किशोरी ने किसी तरह से अपने साथ हुई घटना की जानकारी पुलिस को दी। किशोरी के पिता के तहरीर पर पुलिस ने आरोपित तारा के खिलाफ दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट का मुकदमा दर्ज किया है । आरोपित की गिरफ्तारी को तीन टीमें लगाई हैं। पुलिस ने आरोपित के रिश्तेदारों के यहां दबिश दी, लेकिन वहां नहीं मिला।

बेटी के साथ घटना से पूरा गांव शर्मसार

मानसिक रूप से दिव्यांग किशोरी के साथ हुई घटना की जानकारी होने के बाद से पूरा गांव शर्मसार है। ग्रामीणों में आरोपित के खिलाफ जबरदस्त आक्रोश है । ग्रामीणों का कहना था कि ऐसे व्यक्ति को गांव से बेदखल कर देना चाहिए। ग्रामीणों के अनुसार आरोपित ने मानसिक रूप से दिव्यांग किशोरी के घर में जाने से पहले भी दो अन्य घरों में घुसा था। मगर, वहां पुरुषों को देखकर चला आया। किशोरी के स्वजन खेत पर गए थे। इसलिए आरोपित को मौका मिल गया।

आरोपित तारा की गिरफ्तारी को दबिश दी जा रही है । उसे जल्द ही गिरफ्तार करके सलाखों के पीछे भेजा जाएगा ।

अभिषेक अग्रवाल, सीओ अछनेरा 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.