Move to Jagran APP

Loot in Agra: आगरा में लुटेरों का आतंक, बस से आठ किलोग्राम चांदी की पायल ले भागा शातिर

Loot in Agra सदर के नामनेर चाैराहे की घटना। कार से आया था युवक चकमा देकर फरार। छत्ता के बेलनगंज निवासी विनय कुमार चांदी कारोबारी हैं। वह आठ किलो चांदी की पायल लेकर नामनेर चौराहे पर बस पकड़़ने आए थे।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Sat, 04 Sep 2021 03:26 PM (IST)Updated: Sat, 04 Sep 2021 03:26 PM (IST)
Loot in Agra: आगरा में लुटेरों का आतंक, बस से आठ किलोग्राम चांदी की पायल ले भागा शातिर
सदर के नामनेर चाैराहे की घटना। कार से आया था युवक

आगरा, जागरण संवाददाता। नामनेर चौराहे से शुक्रवार को कारोबारी की बस में रखी आठ किलो चांदी की पायल को लेकर शातिर कार से भाग गया।मामले में सदर थाने में कार सवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। आरोपित का सुराग हासिल करने के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

loksabha election banner

घटना शुक्रवार की शाम सात बजे की है। छत्ता के बेलनगंज निवासी विनय कुमार चांदी कारोबारी हैं। वह आठ किलो चांदी की पायल लेकर नामनेर चौराहे पर बस पकड़़ने आए थे। यहां भीलवाड़ा जाने के लिए एक बस में बैठ गए। चांदी की पायल से भरा बैग अपनी सीट के नीचे रख लिया। बस के चलने में समय होने के चलते वह नीचे उतरकर खड़े हो गए। इस दौरान सवारियां बस में चढ़ रही थीं। इस बीच एक दुबला पतला युवक बस में चढ़ा।

युवक कुछ देर बाद बस से उतरा तो उसकी कमीज में कुछ सामान रखा हुआ दिखा। इस बीच सवारियों को शक होने पर उन्होंने शोर मचा दिया। विनय कुमार भागकर बस में आए, उनकी सीट के नीचे रखे बैग से चांदी की पायल गायब थीं। इस पर वह बस से बाहर आकर युवक की आेर भागे। वह पास में खड़ी एक कार में बैठकर भाग निकला। इंस्पेक्टर अजय कौशल ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर अारोपित का सुराग लगाने के लिए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।

बस में सवारी की जेब काटकर भागते आरोपित को दबोचा

रामबाग पर बस में सवारी की जेब काटकर भागते जेबकतरों को एक साथी को लोगो ने दबोच लिया। उसके दो साथी चकमा देकर भाग निकले।

घटना शुक्रवार दोपहर की है। फीरोजाबाद के थाना मटसेना, गांव सरगया निवासी पूरन सिंह की अपनी पत्नी सुषमा और साले अनिल के साथ रोडवेज बस से आ रहे थे। उनकी रिश्तेदार ट्रांस यमुना कालोनी के एक अस्पताल में भर्ती हैं। टूंडला से तीन युवक बस में सवार हो गए। बस के रामबाग पर पहुंचते ही युवकों न उनकी जेब काट ली। जिसमें पांच हजार रुपये रखे थे। जेब काटकर भागते एक आरोपित को लोगों की मदद से दबोचने के बाद पुलिस को सौंप दिया। उसे पुलिस के सुपुर्द कर दिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.