एटा में मोदी- योगी को गाली देने वाला वीडियो वायरल, पांच सपाई गिरफ्तार

UP Assembly Election 2022 एटा के जलेसर में वीडियो में सपाई एक कार्यक्रम में जाते वक्त प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के खिलाफ अश्लील गाली-गलौज और नारेबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। मामले में पांच सपा कार्यकर्ता गिरफ्तार किये गए हैं।

Tanu GuptaPublish: Sun, 16 Jan 2022 04:38 PM (IST)Updated: Sun, 16 Jan 2022 04:38 PM (IST)
एटा में मोदी- योगी को गाली देने वाला वीडियो वायरल, पांच सपाई गिरफ्तार

आगरा, जागरण टीम। एटा जनपद की जलेसर विधानसभा क्षेत्र में मोदी-योगी को गाली-गलौज कर रहे सपाइयों का वीडियो वायरल हुआ है। भाजपा कार्यकर्ता द्वारा की गई शिकायत के बाद पांच नामजदों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई और सभी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वीडियो में सपा कार्यकर्ता डिंपल भाभी जिंदाबाद के नारे भी लगा रहे हैं।

मामला जलेसर विधानसभा क्षेत्र के थाना सकरौली क्षेत्र का है तथा वीडियो हाल ही में हुए किसी कार्यक्रम में जा रहे कार्यकर्ताओं का है। इस वीडियो में कुछ युवक मोदी-योगी का नाम लेकर अश्लील नारेबाजी कर रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने पर सकरौली थाना क्षेत्र के गांव नगला सुखदेव निवासी भाजपा कार्यकर्ता अभिषेक प्रताप सिंह ने थाने में तहरीर दी कि पिछले दिनों गांव काजीपुर बदनपुर निवासी हर्षित यादव, राहुल यादव, लवकुश यादव, जितेंद्र, दुष्यंत सपा के एक कार्यक्रम में जुलूस निकालते हुए जा रहे थे। रास्ते में उन्होंने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री का नाम लेकर अमर्यादित टिप्पणियां की और गाली-गलौज की। तहरीर मिलते ही पुलिस एक्शन में आ गई और वायरल वीडियो देखकर सभी आरोपितों की पहचान कर ली गई तथा सभी को गिरफ्तार कर लिया गया। सीओ जलेसर इरफान नासिर खान ने बताया कि आरोपित गिरफ्तार कर लिए गए हैं, उनके खिलाफ आईटी एक्ट, चुनाव आचार संहिता उल्लंघन आदि मामलों में कार्रवाई की गई है। उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान जो भी माहौल खराब करने की कोशिश करेगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Edited By Tanu Gupta

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept