Move to Jagran APP

एटा में मोदी- योगी को गाली देने वाला वीडियो वायरल, पांच सपाई गिरफ्तार

UP Assembly Election 2022 एटा के जलेसर में वीडियो में सपाई एक कार्यक्रम में जाते वक्त प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के खिलाफ अश्लील गाली-गलौज और नारेबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। मामले में पांच सपा कार्यकर्ता गिरफ्तार किये गए हैं।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Sun, 16 Jan 2022 04:38 PM (IST)Updated: Sun, 16 Jan 2022 04:38 PM (IST)
सपाइ ने दी वीडियो में पीएम मोदी और सीएम योगी को गालियां।

आगरा, जागरण टीम। एटा जनपद की जलेसर विधानसभा क्षेत्र में मोदी-योगी को गाली-गलौज कर रहे सपाइयों का वीडियो वायरल हुआ है। भाजपा कार्यकर्ता द्वारा की गई शिकायत के बाद पांच नामजदों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई और सभी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वीडियो में सपा कार्यकर्ता डिंपल भाभी जिंदाबाद के नारे भी लगा रहे हैं।

loksabha election banner

मामला जलेसर विधानसभा क्षेत्र के थाना सकरौली क्षेत्र का है तथा वीडियो हाल ही में हुए किसी कार्यक्रम में जा रहे कार्यकर्ताओं का है। इस वीडियो में कुछ युवक मोदी-योगी का नाम लेकर अश्लील नारेबाजी कर रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने पर सकरौली थाना क्षेत्र के गांव नगला सुखदेव निवासी भाजपा कार्यकर्ता अभिषेक प्रताप सिंह ने थाने में तहरीर दी कि पिछले दिनों गांव काजीपुर बदनपुर निवासी हर्षित यादव, राहुल यादव, लवकुश यादव, जितेंद्र, दुष्यंत सपा के एक कार्यक्रम में जुलूस निकालते हुए जा रहे थे। रास्ते में उन्होंने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री का नाम लेकर अमर्यादित टिप्पणियां की और गाली-गलौज की। तहरीर मिलते ही पुलिस एक्शन में आ गई और वायरल वीडियो देखकर सभी आरोपितों की पहचान कर ली गई तथा सभी को गिरफ्तार कर लिया गया। सीओ जलेसर इरफान नासिर खान ने बताया कि आरोपित गिरफ्तार कर लिए गए हैं, उनके खिलाफ आईटी एक्ट, चुनाव आचार संहिता उल्लंघन आदि मामलों में कार्रवाई की गई है। उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान जो भी माहौल खराब करने की कोशिश करेगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.