UP Chunav 2022: आगरा में डिप्टी सीएम ने साधा विपक्ष पर निशाना, बोले सभी लड़ रहे अभी प्रत्याशी के लिए लड़ाई

UP Assembly Election 2022 Deputy CM Dr. Dinesh Sharma प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा आगरा में जनसंपर्क करने के लिए पहुंच चुके हैं। फिलहाल वे शहर के सदर क्षेत्र में कार्यक्रम को संबोधित कर रहे हैं। इसके बाद जनसंपर्क अभियान के लिए निकलेंगे।

Tanu GuptaPublish: Sat, 22 Jan 2022 01:31 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jan 2022 02:48 PM (IST)
UP Chunav 2022: आगरा में डिप्टी सीएम ने साधा विपक्ष पर निशाना, बोले सभी लड़ रहे अभी प्रत्याशी के लिए लड़ाई

आगरा, जागरण संवाददाता। जनसंपर्क अभियान के लिए आगरा आये उप मुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा ने मीडिया से कहा 10 मार्च को उत्तर प्रदेश में शंखनाद होगा और वह दिन विपक्ष के लिए निराशा भरा होगा। सूबे में 300 से अधिक सीटें भाजपा को मिलेंगी और 50 फीसद मत मिलेगा। सपा बसपा सहित दूसरे दल सिमट के रह जाएंगे।

आगरा में जनसंपर्क अभियान से पूर्व सर्किट हाउस में डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा।

आगरा मंडल से अखिलेश यादव के चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इसका कोई फर्क नहीं पड़ने वाला आगरा की सभी सीटें भाजपा जीतेगी और दूसरे जिलों में भी ऐसा ही होगा। उन्होंने कहा सपा रालोद गठबंधन का कोई असर नहीं है कहीं एआइएमआइएम लड़ रहा है तो कहीं दूसरा कोई दल लड़ रहा है। उपमुख्यमंत्री ने कहा सपा की लड़ाई बसपा से है और बसपा की कांग्रेस से है। वहीं कांग्रेस की एआइएमआइएम से, ये दल आपस में लड़ रहे है। उन्होंने कांग्रेस पर टिप्पणी करते हुए कहा वे अभी प्रत्याशी के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं। प्रत्याशी मिलने के बाद चुनाव की लड़ाई भी लड़ेंगे।

सदर क्षेत्र की जनता को सरकार की उपलब्धियां बताते डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा।

इससे पहले उपमुख्यमंत्री ने सदर क्षेत्र में बैठक की और सरकार की उपलब्धियां गिनाइ। मीडिया से वार्ता कर वे क्षेत्र में जाकर जनसंपर्क करेंगे। इसके लिए छावनी विधानसभा क्षेत्र के लाभार्थियों की सूची में से नाम चयन किया जा रहा है।

Edited By Tanu Gupta

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept