Move to Jagran APP

Murder Case in Agra: आगरा में कातिलों ने कोख में पल रही जिंदगी को कर दिया अनाथ, जन्म लेने के बाद पिता को नहीं देख सकेगा शिशु

Murder Case in Agra रकाबगंज के पवन की हत्या करने के बाद ताजगंज इलाके में फेंकी थी लाश। मृतक की पत्नी किरन चार महीने की है गर्भवती ढाई साल का एक बेटा भी है। बिजलीघर चौराहे पर जूतों की फड़ लगाता था पवन।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Wed, 24 Mar 2021 02:15 PM (IST)Updated: Wed, 24 Mar 2021 02:15 PM (IST)
Murder Case in Agra: आगरा में कातिलों ने कोख में पल रही जिंदगी को कर दिया अनाथ, जन्म लेने के बाद पिता को नहीं देख सकेगा शिशु
मृतक पवन की गर्भवती पत्नी किरन और ढाइ साल का बेटा।

आगरा, अली अब्बास। कातिलों ने कोख में पल रही जिंदगी को दुनिया में आने से पहले ही अनाथ कर दिया। उसके पिता की हत्या कर दी। लाश को ताजगंज के पचगई खेड़ा में एक खेत में फेंक दिया। उसकी पहचान मिटाने के लिए पेट्रोल डाल करके फूंकने का प्रयास किया। जन्म लेकर दुनिया में आने के बाद वह अपने पिता को अब कभी नहीं देख पाएगा। वहीं पति की हत्या के बाद पत्नी किरन के सामने मासूम बेटे और कोख में पल रही जिंदगी के भविष्य का सवाल खड़ा हो गया है। वह पुलिस और आने वाले लोगों से बिलखते हुए एक ही सवाल कर रही है, उसके बच्चे को अब कौन पालेगा।

loksabha election banner

ताजगंज के पचगईं खेड़ा में सोमवार की सुबह खेत में युवक का शव मिला था। उसकी गला रेतकर हत्या की गई थी। शरीर पर चोटों के निशान थे। पेट्रोल की गंध आ रही थी। हत्याराें ने लाश को जलाकर उसकी पहचान मिटाने का प्रयास किया था। जिससे मरने वाले की शिनाख्त न हो सके। मंगलवार को रकाबगंज के चक्कीपाट हाट निवासी पवन (25 वर्ष) पुत्र इंदर सिंह के स्वजन ताजगंज थाने पहुंचे। उन्होंने पुलिस को बताया कि पवन रविवार की रात से लापता है।

वह बिजलीघर चौराहे पर जूतों की फड़ लगाता है। वह घर से पास की दुकान पर जाने की कहकर निकला था। इसके बाद नहीं लौटा, परिवार के लोग रविवार देर रात से तलाश रहे थे। इसी दौरान ताजगंज में शव मिलने की मंगलवार को जानकारी मिली। पुलिस ने बरामद शव को फोटाे दिखाया तो वह पवन का था। स्वजन ने पोस्टमार्टम गृह पहुंचकर शव पवन का होने की तस्दीक की।

उसकी हत्या की खबर घर पहुंचते ही परिवार में कोहराम मच गया। पवन की मां राजन देवी, पत्नी किरन समेत परिवार के लोगों और बस्ती वालों ने बिजलीघर चौराहे पर जाम लगा दिया।

स्वजन का आरोप था कि वह दुकान पर दोस्तों के पास जाने की कहकर गया था। उन्होंने दोस्तों पर पवन की हत्या का आरोप लगाया। आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग करती भीड़ को सीओ सदर राजीव कुमार ने समझाकर शांत कराया। उन्होंने हत्याकांड का पर्दाफाश कर आरोपितों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। इसके बाद आक्रोशित लोगों ने जाम खोला।

पुलिस ने कई लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया

पुलिस ने पवन के स्वजन से मिली जानकारी और छानबीन के बाद कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ कर रही है। पुलिस का मानना है कि हत्याकांड के पीछे रंजिश के अलावा कोई और कारण भी हो सकता है।

पिता के लिए जिद कर रहा मासूम

पवन के ढाई साल का बेटा है। पिता से बहुत घुलामिला था। रविवार की शाम के बाद से उसने पिता को नहीं देखा है। इसे लेकर वह लगातार रो रहा है। पिता से मिलने की जिद कर रहा है। मृतक के भाई अनिल ने बताया कि पवन की कमाई से परिवार का खर्चा चल रहा था। वह इस वर्ष बेटे काे स्कूल में प्रवेश दिलाने की तैयारी कर रहा था। पवन की मौत ने उसकी गर्भवती पत्नी किरन और मासूम बेटे के भविष्य पर सवाल खड़ा कर दिया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.