Move to Jagran APP

Poisonous Liquor Case: आगरा में जहरीली शराब से दो और लोगों की मौत, स्वजन ने दी तहरीर

Poisonous Liquor Case जिले में जहरीली शराब से मृतकों की संख्या पहुंची 16 तक। जहरीली शराब से ताजगंज शमसाबाद और डौकी क्षेत्र में 14 लोगों की जान जाने के बाद दो और मामले शनिवार को सामने आए हैं।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Sat, 28 Aug 2021 05:29 PM (IST)Updated: Sat, 28 Aug 2021 05:29 PM (IST)
Poisonous Liquor Case: आगरा में जहरीली शराब से दो और लोगों की मौत, स्वजन ने दी तहरीर
आगरा जिले में जहरीली शराब से मृतकों की संख्या पहुंची 16 तक।

आगरा, जागरण संवाददाता। जहरीली शराब से मौत का आंकड़ा अभी बढ़ता जा रहा है। रक्षाबंधन के दिन ही शराब पीने से दो और लोगों की मौत का मामला सामने आया है। इनमें से एक इरादत नगर और दूसरा शमसाबाद का शामिल है। स्वजन ने दोनों मामलों में मुकदमा दर्ज कराने को तहरीर दे दी हैं।

prime article banner

जहरीली शराब से ताजगंज, शमसाबाद और डौकी क्षेत्र में 14 लोगों की जान जाने के बाद दो और मामले शनिवार को सामने आए हैं। शमसाबाद के चितौरा गांव निवासी 50 वर्षीय राजू ने 22 अगस्त को शराब पी ली थी। 23 अगस्त को उन्हें चक्कर आने लगे। सिर में दर्द और उल्टियों के साथ आंखों की राेशनी भी कम हो गई। 24 को स्वजन उन्हें हास्पिटल ले गए। वहां से 26 को उन्हें एसएन इमरजेंसी रेफर कर दिया।देर रात राजू की मौत हो गई। स्वजन जहरीली शराब पीने से मौत की बात कह रहे हैं।

उधर, इरादत नगर के गढ़ी गजेंद्रा निवासी राजेश कुमार ने एसएसपी से शिकायत की है। शिकायत के अनुसार, उनके भाई नेमीचंद की जहरीली शराब पीने से 24 अगस्त को मौत हो गई थी। इसकी सूचना उन्होंने यूपी 112 पर दी और थाने में लिखित सूचना भी दी। मगर, पुलिस ने पोस्टमार्टम नहीं कराया और न ही मुकदमा दर्ज किया। मजबूरी में स्वजन ने बिना पोस्टमार्टम कराए अंतिम संस्कार कर दिया। जांच करने को कोई पुलिसकर्मी मौके पर भी नहीं आया।अब उन्होंने मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है। एसएसपी मुनिराज जी. का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.