Move to Jagran APP

Top Agra News of the Day 10 October 2019, राज्‍यपाल आगरा में, बीएसए दफ्तर सील, थाने में आग से कार खाक

राज्‍यपाल आनंदीबेन पटेल ने गुरुवार को आगरा के विभिन्‍न पर्यटन स्‍थल देखे। बीएसए दफ्तर में साजिशन जरूरी फाइलें जलाने पर मुकदमा दर्ज। थाना रकाबगंज में शॉर्ट सर्किट से देर रात लगी आग।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Thu, 10 Oct 2019 08:36 PM (IST)Updated: Thu, 10 Oct 2019 08:36 PM (IST)
Top Agra News of the Day 10 October 2019, राज्‍यपाल आगरा में, बीएसए दफ्तर सील, थाने में आग से कार खाक
Top Agra News of the Day 10 October 2019, राज्‍यपाल आगरा में, बीएसए दफ्तर सील, थाने में आग से कार खाक

आगरा, जेएनएन। ताजनगरी में गुरुवार, 10 अक्‍टूबर 2019 की शाम तक के प्रमुख समाचारों पर आइए डालते हैं एक नजर-

loksabha election banner

राज्‍यपाल ने देखे विभिन्‍न स्‍मारक

प्रदेश की राज्‍यपाल आनंदी बेन पटेल ने गुरुवार को आगरा के विभिन्‍न पर्यटन स्‍थलों का अवलोकन किया। वे सबसे पहले सुबह आगरा किला गईं। इसके बाद स्‍वामी बाग मंदिर के दर्शन करते हुए सिकंदरा स्‍मारक। यहां उन्‍होंने मुगलकालीन स्‍थापत्‍य कला को बारीकी से देखा। तमाम सवाल गाइड से पूछे। इसके बाद शाम को फतेहपुरसीकरी में हजरत शेख सलीम चिश्‍ती की दरगाह पर मत्‍था टेका। राज्‍यपाल शुक्रवार को आंबेडकर विवि में आयोजित दीक्षा समारोह में भाग लेंगी व रात को फीरोजाबाद भी जाएंगी।

बीएसए दफ्तर किया सील

बीएसए दफ्तर में मंगलवार की देर रात एक कमरे में रहस्यमय परिस्थितियों में आग लग गई थी। परिस्थितियां इशारा कर रही हैं कि आग लगी नहीं, लगाई गई है। आग सिर्फ उसी कमरे में लगी जहां एसआइटी जांच वाली फाइलें थीं। मंगलवार को बीएसए ओमकार सिंह ने लिखित सूचना दी थी। इसके आधार पर शाहगंज थाने के जीडी में तस्करा डाल लिया गया। बुधवार शाम को एसएसपी बबलू कुमार ने मामले का संज्ञान लिया। इसके बाद पुलिस रात में ही बीएसए ऑफिस पहुंच गई। गुरुवार को कार्यालय सील कर दिया गया। एक बाबू और एक चपरासी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

थाने में खड़ी कार हुई खाक

रकाबगंज थाना में बुधवार आधी रात के बाद ऊपर से गुजरती टोरंट पावर की लाइन में शार्ट सर्किट हो गया। चिंगारी नीचे खड़ी लावारिस में दाखिल एक पुरानी कार पर गिरी। देखते ही देखते कार ने आग पकड़ ली। आग ने पास कबाड़ हो चुके अन्य लावारिस वाहनों को भी अपने चपेट में ले लिया। आग को बढ़ता देख वहां मौजूद पुलिसकर्मियों में अफरा-तफरी मच गई, आस-पास के लोग भी आ गए। लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन लपटें बढ़ती गईं। जिस जगह आग लगी, उसके ठीक सामने पुलिसकर्मियों के आवास भी हैैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.