Move to Jagran APP

आगरा में यमुना किनारे पार्टी और सेल्फी ले रहे थे तीन दोस्त, तभी हो गया ये दर्दनाक हादसा

एत्माद्दौला थाना क्षेत्र में जवाहर पुल के पास यमुना नदी किनारे हुई घटना। पार्टी और सेल्फी लेने के दौरान नदी के गहरे पानी में उतरे तीन दोस्त डूबे। डूबने से पहले दोस्तों और इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट किए थे मौज मस्ती के फोटो व वीडियो।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Mon, 12 Apr 2021 05:59 PM (IST)Updated: Mon, 12 Apr 2021 05:59 PM (IST)
आगरा में यमुना किनारे पार्टी और सेल्फी ले रहे थे तीन दोस्त, तभी हो गया ये दर्दनाक हादसा
पार्टी और सेल्फी लेने के दौरान नदी के गहरे पानी में उतरे तीन दोस्त डूबे।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा में यमुना किनारे पार्टी करके मस्ती और सेल्फी लेते दोस्तों नदी में उतर गए। पानी में मस्ती करते दोस्तों को नदी की गहराई का अंदाजा नहीं हो सका। वह गहरे पानी में डूब गए। साथियों द्वारा इसकी जानकारी पुलिस और उनके स्वजन को देने पर वह मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने गोताखोरों और स्टीमर से तीनों दोस्तों की तलाश शुरू कर दी। सोमवार की सुबह एक दोस्त के शव को यमुना से बरामद कर लिया। जबकि दो अन्य की तलाश जारी है। उधर, हादसे से पहले तीनों दोस्तों द्वारा नदी किनारे मस्ती की तस्वीरें दोस्तों को भेजी थीं। इंटरनेट मीडिया में उनकी यह तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

loksabha election banner

न्यू आगरा थाना क्षेत्र के काैशलपुर निवासी गौरव (19 वर्ष) पुत्र धर्मेंद्र, प्रेम शरण (18 वर्ष) दलजीत और सुमित उर्फ कालू (18 वर्ष) पुत्र जोगिंदर आपस में दोस्त हैं। एक ही मोहल्ले में रहते हैं। तीनों दोस्त रविवार को तीसरे पहर साथियों के साथ जवाहर पुल के पास यमुना किनारे पार्टी और मस्ती करने गए थे। इसी दौरान तीनों दोस्तों ने नदी में नहाते समय अपनी सेल्फी और फोटो खींची। उन्होंने इन तस्वीरों को अपने दोस्तों को शेयर किया। इसके अलावा इंटरनेट मीडिया पर भी पोस्ट कीं।

नदी में नहाते समय तीनों दोस्तों को आगे पानी गहरा होने का अंदाजा नहीं था।वह तीनों गहरे पानी में डूबने लगे।उनके शोर मचाने पर किनारे मौजूद साथियों ने बचाने का प्रयास किया। मगर, तब तक तीनो दोस्त उनकी आंखों से ओझल हो चुके थे।साथियों के सूचना देन पर प्रेम शरण, सुमित और गौरव के स्वजन मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने पीएसी के गोताखोरों को बुलाकर तीनों तलाश किया लेकिन रात होने के चलते उनका पता नहीं लग सका।

सोमवार की सुबह से पीएसी के गोताखाेरों ने तीनों दोस्तों की तलाश दोबारा शुरू की। इंस्पेक्टर एत्माद्दौला संजय कुमार त्यागी ने बताया गोताखोरों ने एक दोस्त सुमित उर्फ कालू का शव बरामद कर लिया। प्रेम सरन और गौरव की तलाश में पीएसी गोताखोर स्टीमर की मदद से जुटे थे। उनका सुराग नहीं लग सका है। इंस्पेक्टर एत्माद्दौला संजय कुमार त्यागी ने बताया कि दोनों युवकों की तलाश की जारी है।

सीमा विवाद में उलझी रही पुलिस

तीन युवकों के नदी में डूबने की जानकारी होने पर कमला नगर और एत्माद्दौला थाने का फोर्स पहुंचा था। घटनास्थल को लेकर दोनों थानों की पुलिस उलझ गई। दरअसल तीनों के कपड़े जहां मिले वह जगह कमला नगर थाना क्षेत्र में आता है। तीनों जहां पर डूबे वह एत्माद्दौला थाना क्षेत्र में आता है।

इकलौता बेटा था प्रेम सरन

दोस्तों के साथ नदी में डूबा प्रेम सरन इकलौता बेटा था। परिवार के नजदीकी लोगों ने बताया कि वह उससे छोटी दो बहने हैं। पिता चप्पल का काम करते हैं। वहीं गौरव चार भाई-बहनों में सबसे छोटा था। गौरव एक मेडिकल स्टोर पर काम करता था।

आखिरी सेल्फी देख स्वजन के नहीं थम रहे आंसू

तीनों दोस्तों ने नदी में डूबने से कुछ देर पहले अपनी सेल्फी ले थीं। मोबाइल से वीडियो बनाकर दोस्तों को भेजने के साथ ही इंटरनेट मीडिया पर डाली थीं।इस दौरान वह कह रहे हैं कि कालू वीडियो बना।युवकों के नदी में डूबने पर वायरल वीडियो को देख युवकों के स्वजन के आंसू नहीं थम रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.