Move to Jagran APP

अछनेरा थाने पर थर्ड डिग्री के विरोध में फूटा गुस्सा, सीओ कार्यालय का घेराव

भाजपा नेता ब्राह्माण महासभा और बार एसोसिएशन ने सीओ अछनेरा से की कार्रवाई की मांग कुकथला चौकी प्रभारी पर चार भाइयों को निर्ममता से पीटने का है आरोप

By JagranEdited By: Published: Wed, 02 Jun 2021 06:05 AM (IST)Updated: Wed, 02 Jun 2021 06:05 AM (IST)
अछनेरा थाने पर थर्ड डिग्री के विरोध में फूटा गुस्सा, सीओ कार्यालय का घेराव
अछनेरा थाने पर थर्ड डिग्री के विरोध में फूटा गुस्सा, सीओ कार्यालय का घेराव

जागरण टीम, अगारा। चार भाइयों को थर्ड डिग्री देने के मामले में भाजपा नेता भी कूद गए हैं। मंगलवार को पीड़ित चारों भाइयों को लेकर भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी हेमेंद्र तिवारी, पवन इंदौलिया, नरेश इंदौलिया, ब्राह्माण महासभा के गोविंद शर्मा, खेमचंद्र शर्मा, बार एसोसिएशन के ताराचंद इंदौलिया आदि ने तहसील मुख्यालय पहुंच सीओ कार्यालय का घेराव किया। सीओ महेश कुमार को बताया कि चौकी प्रभारी ने मानवता शर्मसार की है। चार भाइयों को थाने में थर्ड डिग्री देना चौकी प्रभारी की ओछी मानसिकता को दर्शाता है। उन्होंने इस मामले में जल्द जांच कर कार्रवाई की मांग की।

loksabha election banner

अछनेरा के गांव नागर में एक ही परिवार के लोग देव स्थल के जीर्णोद्धार को लेकर भिड़ गए थे। आरोप है कि कुकथला चौकी प्रभारी ने एक पक्ष के हरीश, विष्णु, श्रीकांत और जीतू को थाने ले जाकर बुरी तरह पीटा। इससे उनके काफी चोटें आई। श्रीकांत की अंगुलियों व हाथ में फ्रैक्चर हो गया। बाद में उन पर शांतिभंग में कार्रवाई कर दी गई। सीओ से मिले भाजपा नेता व अन्य पदाधिकारियों ने कहा कि ऐसे दारोगा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए। चेतावनी दी कि न्याय नहीं मिला तो आंदोलन किया जाएगा। यहां भाजपा के मंडल अध्यक्ष पवन इंदौलिया, सुनील शर्मा, अभिषेक इंदौलिया, शुभम कटारा, प्रवेंद्र पंडित आदि मौजूद रहे। इतना पीटा, शरीर पर बन गए निशान

सीओ से शिकायत करने पहुंचे भाजपा नेता, ब्राह्माण महासभा व बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने कहा कि दारोगा ने एक पक्ष के लोगों के साथ मिलकर चारों भाइयों को इतना पीटा कि उनके शरीर पर निशान बन गए। उनसे जबरन मेडिकल प्रपत्र पर अंगूठा लगवा लिया। उनका मेडिकल तक नहीं कराया गया। अधिवक्ता ताराचंद इंदौलिया ने उनकी जमानत कराने में मदद की। एसएसपी के आदेश पर घटना की जांच की जा रही है। पीड़ित पक्ष के बयान ले लिए हैं। पुलिसकर्मियों के बयान बुधवार को दर्ज किए जाएंगे। जांच में दोष साबित होने पर संबंधित के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

महेश कुमार, सीओ अछनेरा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.