This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

अहारन पुलिस चौकी से चंद कदम दूर चार दुकानों के ताले चटकाए

ज्वेलरी और कास्मेटिक की दुकान से लाखों का माल ले गए दो दुकानों से कुछ भी नहीं ले जा सके व्यापारियों में रोष व्याप्त

JagranSun, 20 Dec 2020 06:05 AM (IST)
अहारन पुलिस चौकी से चंद कदम दूर चार दुकानों के ताले चटकाए

जागरण टीम, आगरा। बरहन की अहारन पुलिस चौकी से चंद कदम दूर चोरों ने दो ज्वेलर्स समेत चार दुकानों के ताला तोड़ दिए। दो दुकानों से लाखों का माल बटोर ले गए। सुबह जानकारी पर व्यापारियों में रोष उत्पन्न हो गया। पुलिस अधिकारियों ने कार्रवाई का आश्वासन देकर उन्हें शांत कराया। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

बरहन के अहारन पुलिस चौकी के पास मुख्य बाजार में सगे भाई रामगोपाल वर्मा और राजकुमार उर्फ राजू की अलग-अलग ज्वेलर्स की दुकानें हैं। उनके पास ही पिंकी जैन की कास्मेटिक और सुभाष की दर्जी की दुकान है। शनिवार सुबह दुकानदार दुकान खोलने पहुंचे तो ताले टूटे देख उनके होश उड़ गए। पता चलते ही आसपास भीड़ जमा हो गई। सूचना पर थाना प्रभारी कुलदीप कुमार मय पुलिस फोर्स पहुंच गए। दुकानदारों ने बताया कि चोर रामगोपाल की दुकान की कुंडी तोड़कर यहां से 800 ग्राम चांदी, सोने की अंगूठी और गल्ले से 14 हजार रुपये ले गए। पिंकी जैन की दुकान से 55 हजार का कास्मेटिक का सामान व गल्ले से चार हजार रुपये ले गए। दुकानदारों के अनुसार चोर सराफा व्यवसायी राजकुमार और सुभाष की दुकान से कुछ नहीं ले जा सके। इधर, व्यापारियों में आक्रोश उत्पन्न होते ही सुबह नौ बजे सीओ एत्मादपुर अर्चना सिंह और 10:30 बजे एसपी पश्चिम सत्यजीत गुप्ता पहुंच गए। आसपास के ही हैं चोर

पुलिस को चोरों के आसपास का होने का शक है। पुलिस के मुताबिक अहारन के मुख्य बाजार में जिन चारों दुकानदारों के यहां ताले टूटे। उनके यहां सीसीटीवी कैमरे नहीं है लेकिन गली में कैमरे लगे हैं। चोरों की तस्वीर इसमें कहीं भी नहीं दिखाई दी। आशंका है कि चोरों को पहले से पता होगा कि कहां-कहां सीसीटीवी कैमरे लगे हैं और उनसे किस प्रकार बचकर निकलना है। रात के समय गश्त नहीं करती अहारन पुलिस

चार दुकानों के एक साथ ताले टूटने से व्यापारियों में रोष फैल गया। उन्होंने एसपी पश्चिम सत्यजीत गुप्ता से कहा कि अहारन पुलिस चौकी से चंद कदम दूर चोर घटना को अंजाम देते रहे लेकिन पुलिस को पता नहीं चला। उन्होंने आरोप लगाया कि अहारन पुलिस रात्रि गश्त नहीं करती। अंधेरा होते ही पुलिसकर्मी किसी प्वाइंट पर नहीं मिलते। एसपी पश्चिम ने उन्हें कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया।

Edited By Jagran

आगरा में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!