आगरा में दवा व्यापारी के घर को अंदर से बंद कर 12 लाख के नकदी-जेवरात ले गए चोर

Theft in Agra आगरा के मलपुरा में धनौली के पूजा विहार की घटना। रिश्तेदार के यहां समारोह में गया था दवा व्यापारी का परिवार। चोर छत के रास्ते भागे थे। छत पर बने दरवाजे को बंद कर गए थे।

Tanu GuptaPublish: Sun, 16 Jan 2022 04:56 PM (IST)Updated: Sun, 16 Jan 2022 04:56 PM (IST)
आगरा में दवा व्यापारी के घर को अंदर से बंद कर 12 लाख के नकदी-जेवरात ले गए चोर

आगरा, जागरण संवाददाता। मलपुरा के धनौली में पूजा विहार में दवा व्यापारी के घर के अंदर से बंद करके चोर वहां से करीब 12 लाख रुपये के नकदी-जेवरात ले गए। व्यापारी परिवार समेत रिश्तेदार के यहां आयोजित समारोह में शामिल होने गए थे। शनिवार की रात को जब बराबर में रहने वाले भाई उनके यहां लाइट जलाने गए तो घटना का पता चला।

पूजा विहार निवासी विशाल कुमार का दवाओं का काम है। विशाल के छोटे भाई अनुराग भी पास में रहते हैं।अनुराग ने बताया कि दोनों परिवार के लोग शनिवार को टूंडला में रिश्तेदारी में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। वैक्सीन लगवाने के चलते वह घर पर ही रुक गए थे। अनुराग के अनुसार शनिवार की रात करीब नौ बजे वह विशाल के घर की लाइट जलाने गए थे।

वहां मुख्य गेट पर अंदर से ताला लगा मिला। जबकि भाई बाहर से ताला लगाकर गए थे। जिससे उन्हें गड़बड़ी का शक हुआ, वह दीवार फांदकर अंदर गए। मुख्य दरवाजा भी अंदर से बंद मिलने पर उन्हें शक हो गया। उसे किसी तरह से खोलने के बाद  घर में घुसे। वहां तीनों कमरों और उनकी अलमारियों के ताले खुले हुए थे। चोरों ने अलमारियों में रखा सारा सामान निकालकर फर्श पर फेंक दिया था।

अनुराग के अनुसार चोरों ने पूरे घर की आराम से तलाशी ली थी। अलमारियों में रखे सवा लाख रुपये और लगभग दस लाख रुपये के जेवरात वह ले गए थे। चोर छत के रास्ते भागे थे। छत पर बने दरवाजे को बंद कर गए थे। उनके सूचना देने पर पहुंची पुलिस ने आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को चेक किया है। थानाध्यक्ष मलपुरा अवनीश कुमार त्यागी ने बताया कि चोरों का सुराग लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज चेक किए जा रहे हैं। 

Edited By Tanu Gupta

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept