Move to Jagran APP

सुहागनगरी में ज्‍वेलर्स की तिजोरी ही उठा ले गए चोर, सोने के अलावा चांदी भी रखी हुई थी

फीरोजाबाद के रामगढ के चनौरा में ज्वैलर्स की दुकान में चोरी से सनसनी। 30 ग्राम सोना करीब ढाई किलो चांदी थी तिजोरी में पहुंचा डॉग स्क्वायड। कुछ दूरी तक जाकर वापस लौट आया डॉग स्‍क्‍वाड। पुलिस को वारदात में किसी जानकार का हाथ होने का अंदेशा।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Fri, 20 Nov 2020 12:35 PM (IST)Updated: Fri, 20 Nov 2020 12:35 PM (IST)
सुहागनगरी में ज्‍वेलर्स की तिजोरी ही उठा ले गए चोर, सोने के अलावा चांदी भी रखी हुई थी
फीरोजाबाद के रामगढ़ क्षेत्र में ज्‍वैलर्स की दुकान का काटा गया शटर।

आगरा, जेएनएन। फीरोजाबाद में बीती रात चोरों ने रामगढ़ क्षेत्र में सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया। ज्वैलर्स की दुकान का शटर तोड़ने वाले चोर जब तिजोरी खोलने में कामयाब नहीं हुए तो तिजोरी ही लाद ले गए। टूटा शटर मिलने की सूचना पर ज्वैलर्स के होश उड़ गए। तिजोरी में 30 ग्राम सोना और चांदी रखी है।

loksabha election banner

उत्तर थाना क्षेत्र के गांधी नगर निवासी उमेश वर्मा की थाना रामगढ क्षेत्र चनौरा रोड पर श्याम ज्वैलर्स के नाम से सोने चांदी की दुकान है। बीती रात रोजाना की तरह दुकान बंद कर घर आए थे। आज सुबह पांच बजे फ़ोन आया कि उनकी दुकान का शटर खुला हुआ है। यह सुनकर उमेश के होश उड़ गए। आनन फानन में वे दुकान पर पहुंचे तो शटर टूटा हुआ था और तिजोरी गायब थी। पुलिस भी मौके पर पहुंची। उमेश चन्द्र वर्मा ने बताया कि 30 ग्राम सोना करीब दो ढाई किलो चांदी ले गए। तिजोरी में कैश नहीं था। डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम ने भी पहुँच कर जांच की। फिलहाल चोरों का पता नहीं चला।

एक किमी चलकर रुक गया खोजी श्वान

जांच के लिए पहुंचा खोजी श्वान घटनास्थल से एक किमी दूर नगला अमान तक गया और खेत के पास रास्ते पर रुक गया। माना जा रहा है कि यहां के बाद चोर किसी चार पहिया वाहन से भागे हैं। घटना स्थल का निरीक्षण किया गया है। वारदात के पीछे किसी जानकार का हाथ होने की आशंका है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

मुकेश चंद्र मिश्रा एसपी सिटी 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.