Move to Jagran APP

बरहन में दो घरों से लाखों का माल उड़ाया

ग्रामीण अंचल में तीन स्थानों पर चोरी पुलिस कर रही मामले की जांच

By JagranEdited By: Published: Fri, 10 Dec 2021 06:05 AM (IST)Updated: Fri, 10 Dec 2021 06:05 AM (IST)
बरहन में दो घरों से लाखों का माल उड़ाया
बरहन में दो घरों से लाखों का माल उड़ाया

जागरण टीम, आगरा। ग्रामीण अंचल में अलग-अलग स्थानों से लाखों की चोरी हुई। बरहन में दो गांवों में चोर सोने-चांदी के आभूषण व कैश ले गए। फतेहाबाद में अलमारी बनाने के कारखाने से इन्वर्टर, सिलेंडर समेत अन्य सामान चोरी हो गया। पुलिस ने तहरीर लेकर जांच शुरू कर दी है।

prime article banner

बरहन: नजरपुर निवासी छोटेलाल ने बताया कि घर का ताला तोड़कर घुसे चोर कानों की झुमकी, करधनी, पायजेब समेत सोने चांदी के आभूषण और 80 हजार रुपये ले गए। छोटेलाल के मुताबिक वे स्वजन के साथ एक कमरे में सो रहे थे। चोरों ने बाहर से कुंडी लगा दी और अन्य कमरों में चोरी की। चोरी की दूसरी घटना खुशहालपुर में हुई। यहां के बदन सि के घर में चोर ताला तोड़कर घुस गए। बदन सिंह के मुताबिक उनके यहां से सोने का नेकलेस, चूड़ियां, पायजेब समेत आभूषण और मोबाइल चोरी हो गया। एसओ शेर सिंह ने बताया कि दोनों घटनाओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। पिछले पांच दिन में चोरी की तीन घटनाएं हुई हैं। पुलिस किसी का पर्दाफाश नहीं कर सकी है।

फतेहाबाद: मुहल्ला जाटवान कलां निवासी विजय कुमार कर्दम का फतेहाबाद के बाइपास रोड पर अलमारी बनाने का कारखाना है। बुधवार रात चोर बाउंड्रीवाल फलांगकर कारखाने में प्रवेश कर गए। उन्होंने कमरे का ताला तोड़ा और वहां रखे इन्वर्टर, बैटरी व गैस सिलेंडर ले गए। पीड़ित ने थाने में तहरीर दी है। खेरागढ़ में दूसरी बड़ी चोरी, लोगों में रोष

जागरण टीम, आगरा। खेरागढ़ क्षेत्र में आए दिन हो रही चोरी की घटनाओं से लोगों में रोष व्याप्त है। दो दिन में दूसरी बड़ी चोरी से पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं। छह दिसंबर को पुल रोड स्थित व्यापारी की दुकान से हुई चोरी के मामले में पुलिस खाली हाथ है। आठ नवंबर को काली माता मंदिर से लाखों की कीमत के आभूषण चोरी हो गए। चोर यहां से डेढ़ किलोग्राम का चांदी का छत्र और 300 ग्राम का मुकुट ले गए। पूर्व चेयरमैन अनिल कुमार गर्ग उर्फ अन्नी ने बताया कि पिछले वर्ष इसी मंदिर से घंटे चोरी हुए थे। पुलिस आज तक इस घटना का अनावरण नहीं कर सकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.