Move to Jagran APP

Misdeed by Gang: आगरा में किशोरी को बहाने से ले जाकर किया सामूहिक दुष्कर्म, एक आरोपित के करीब पहुंची पुलिस

घर से जामुन देने के बहाने बुलाकर ले किशोरी को ले गया था युवक। आश्रम पर पहले से मौजूद दो युवकों समेत तीन ने किया दुष्कर्म। इसके बाद मामला एक ही समाज का होने की बात कहते हुए कुछ लोगों ने इसे दबाने का प्रयास किया।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Sat, 22 May 2021 08:33 AM (IST)Updated: Sat, 22 May 2021 08:33 AM (IST)
Misdeed by Gang: आगरा में किशोरी को बहाने से ले जाकर किया सामूहिक दुष्कर्म, एक आरोपित के करीब पहुंची पुलिस
दुष्‍कर्म के घटनास्‍थल पर पड़ताल करती फोरेंसिक टीम।

आगरा, जेएनएन। शमसाबाद क्षेत्र में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस की टीमों ने रातभर दबिश दीं। पुलिस एक आरोपित के करीब पहुंच गई है। जल्द ही उसकी गिरफ्तारी हो सकती है। अन्य दोनों युवकों की गिरफ्तारी को टीम आसपास के जनपदों में भी दबिश दे रही है।

loksabha election banner

शमसाबाद क्षेत्र के एक गांव में 12 वर्षीय किशोरी गुरुवार को अपने घर में अकेली थी। उसका परिवार एक शादी समारोह में गया था।किशोरी के पिता के अनुसार, गांव का रिश्तेदार युवक छोटू दोपहर में उनके घर आया था। बेटी को आश्रम से जामुन दिलवाने का झांसा देकर वह अपने साथ ले गया। गांव से आश्रम की दूरी दो सौ मीटर है। वहां पहले से गांव के ही संजू और उसका भाई मुन्ना मौजूद थे। आरोप है कि दोनों भाइयों और छोटू ने किशोरी को कमरे में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी। यह भी कहा कि अगर उसने घर में किसी को बताया तो वे उसके मां-बाप की भी हत्या कर देंगे। डर के कारण पहले तो किशोरी चुप रही। उसने गुरुवार रात को मां को आपबीती बताई। इसके बाद मामला एक ही समाज का होने की बात कहते हुए कुछ लोगों ने इसे दबाने का प्रयास किया। शुक्रवार शाम चार बजे किशोरी को लेकर उसका पिता थाना शमसाबाद पहुंच गया और आरोपिताें के खिलाफ तहरीर दे दी। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, पाक्सो एक्ट और जान से मारने की धमकी देने की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया। आरोपितों की गिरफ्तारी को थाने की दो टीमों के साथ ही सर्विलांस टीम की भी मदद ली गई। पुलिस ने संजू के स्वजन और रिश्तेदारों पर शिकंजा कस दिया। रातभर पुलिस टीमों ने सभी संभावित स्थानों पर दबिश दी। तब एक टीम आरोपित के करीब पहुंच गई है। अब अन्य दो आरोपितों की गिरफ्तारी को दबिश दी जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.