Move to Jagran APP

डौकी में घर की छत पर बन रही थी कच्ची शराब, एक गिरफ्तार

15 लीटर कची शराब व शराब बनाने के उपकरण बरामद 500 लीटर लहन मौके पर कराया नष्ट भट्ठियां तोड़ीं

By JagranEdited By: Published: Fri, 20 Nov 2020 06:20 AM (IST)Updated: Fri, 20 Nov 2020 06:20 AM (IST)
डौकी में घर की छत पर बन रही थी कच्ची शराब, एक गिरफ्तार
डौकी में घर की छत पर बन रही थी कच्ची शराब, एक गिरफ्तार

जेएनएन, आगरा। फतेहाबाद के चमरपुरा गांव में कच्ची शराब की फैक्ट्री संचालित थी। यहां से बड़े पैमाने पर शराब की बिक्री की जा रही थी। पुलिस ने मौके पर छापा मारकर एक युवक को धर दबोचा। उसका साथी भाग निकला। पुलिस ने मौके से 15 लीटर कच्ची शराब, शराब बनाने के उपकरण आदि बरामद किए हैं। वहीं 500 लीटर लहन और शराब की भट्ठियों को नष्ट कराया। इंस्पेक्टर डौकी अशोक कुमार के मुताबिक गुरुवार सुबह चमरपुरा के एक मकान में छापा मारा गया तो पुलिस भी हैरान रह गई। मकान में छत पर शराब की भट्ठियां जल थीं। कच्ची शराब बनाई जा रही थी। पुलिस ने एक आरोपित शिवा निवासी चमरपुरा को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित ने बताया कि लोग घर से ही कच्ची शराब खरीदकर ले जाते हैं। बाइक टकराने पर दारोगा ने की शांतिभंग की कार्रवाई

prime article banner

संवाद सूत्र, बाह: बाइक टकराने के बाद थाने के दारोगा ने दो युवकों को जमकर पीटा। उनके खिलाफ शांतिभंग में कार्रवाई कर दी। स्वजन ने पुलिस से माफी भी मांगी लेकिन पुलिस नहीं पसीजी। पुलिस का कहना है कि उक्त लोगों ने दारोगा के साथ बदसलूकी की थी। बासौनी के गांव गंगावली निवासी बृजेश और मोहन बुधवार को बाइक से कस्बे में आए थे। यहां उनकी बाइक सामने से आ रहे बाह थाने के एक दारोगा की बाइक से टकरा गई। बृजेश और मोहन के स्वजन के मुताबिक इतने पर ही दारोगा ने उनसे मारपीट शुरू कर दी। बच्चों ने उनसे माफी भी मांगी लेकिन वे उन्हें थाने ले गए और लाकअप में बंद कर दिया। स्वजन ने भी बच्चों को माफ करने को कहा लेकिन पुलिस नहीं मानी। इंस्पेक्टर वीआर दीक्षित का कहना है कि बाइक टकराने के बाद उक्त युवकों ने दारोगा के साथ बदसलूकी की थी। उनके खिलाफ शांतिभंग के तहत कार्रवाई की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.