Move to Jagran APP

आगरा की जनता पूछे ये सवाल, कुछ तो जवाब दो सरकार, इंटरनेट पर वायरल हो रहा पोस्‍टर

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के गुरुवार को आगरा के दौरे को दूसरे राजनीतिक दलों ने बताया कोरा नाटक। आगरा में विकास कार्यों की धीमी रफ्तार पर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ने रिलीज किया पोस्‍टर। इंटरनेट मीडिया पर हो रहा है जमकर वायरल।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Fri, 14 May 2021 10:03 AM (IST)Updated: Fri, 14 May 2021 10:03 AM (IST)
आगरा की जनता पूछे ये सवाल, कुछ तो जवाब दो सरकार, इंटरनेट पर वायरल हो रहा पोस्‍टर
सरकार से सवाल पूछता हुआ ये पोस्‍टर प्रसपा ने जारी किया है।

आगरा, जागरण संवाददाता। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरे के बाद ताजनगरी में विपक्ष ने सरकार पर हमले तेज कर दिए हैं। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ने इंटरनेट मीडिया पर पोस्टर वायरल किए हैं। योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है, 'चार साल ढाक के तीन पात, योगी जी आगरा रहा बदहाल, बैलगाड़ी से भी धीमी है, आपके विकास की चाल...'

prime article banner

प्रसपा लोहिया वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष नितिन कोहली का यह पोस्टर इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसकी टैग लाइन है, आगरा की जनता पूछे ये सवाल...। प्रदेश सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए ताजनगरी के लिए की गईं चार प्रमुख घोषणाओं के पूरा न होने पर साल खड़े किए हैं। कहा है कि 2017 में मुख्यमंत्री ने पहली बार आगरा आगमन पर एसएन इमरजेंसी के ट्रोमा सेंटर को उच्चीकृत करने के निर्देश दिए थे। चार साल में काम अधूरा पड़ा है।वर्ष 2019 से एसएन में 200 बेड का मल्टीस्पेशियलिटी ब्लाक निर्माणाधीन है। 18 महीने में काम पूरा होना था। 30 महीने बाद भी निर्माण कार्य पूर्ण नहीं हो सका है।

वर्ष 2019 में सीएम ने 465 करोड़ रुपये से ताजमहल के पास नगला पैमा गांव में रबर डैम की घोषणा की थी। दो साल से एनओसी नहीं मिलने से काम शुरू नहीं हो सका। वर्ष 2019 में ही खेरिया हवाई अड्डे के निकट सिविल एन्क्लेव के निर्माण की घोषणा की गई थी। ये योजना भी अधूरी है।इन्हीं सवालों को प्रसपा द्वारा तैयार किया गया पोस्टर इंटरनेट मीडिया पर वायरल किया गया है। दरअसल, बीते गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आगरा दौरे पर थे। इसके बाद यह पोस्टर तैयार किया गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.