Move to Jagran APP

Agra News: एक किलोमीटर पीछे से लगे थे बदमाश, चेन खींच महिला को गिरा दिया एक्टिवा से सड़क पर

एमजी रोड पर महिला को चेन लूटने के दौरान गिराने वाले बदमाशों के फुटेज खंगाल रही पुलिस। पति और बेटी के साथ सदर से लौट रही थी महिला। आगरा कालेज के सामने बाइक सवारों ने लूटी थी चेन। दहशत में आ गए पति पत्नी।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Fri, 01 Jul 2022 11:06 AM (IST)Updated: Fri, 01 Jul 2022 11:06 AM (IST)
Agra News: एक किलोमीटर पीछे से लगे थे बदमाश, चेन खींच महिला को गिरा दिया एक्टिवा से सड़क पर
चेन लुटेरों का शिकार बनी महिला शबनम।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा में एमजी रोड पर गुरुवार की रात को बाइक सवार बदमाशों ने चेन लूटने के दौरान महिला काे एक्टिवा से गिरा दिया था। बदमाश महिला का पीछा एक किलोमीटर से कर रहे थे। पुलिस आरोपितों का सुराग लगाने के लिए एमजी रोड के चौराहों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक कर रही है। जिससे कि बदमाशों के भागने का रूट या मोबाइल नंबर पता किया जा सके।

loksabha election banner

घटना गुरुवार की रात को लगभग साढ़े दस बजे आगरा कालेज के सामने हुई थी। लोहामंडी के खातीपाड़ा निवासी शबनम अपने पति रईसो और बेटी के साथ रिश्तेदारी में शहीद नगर गई थीं। वहां से एक्टिवा पर घर आ रही थीं। बाइक सवार बदमाशों ने उनका पीछा कर लिया। आगरा कालेज के सामने दंपती को अकेला देख बदमाशों ने पीछे से झपट्टा मारकर शबनम की चेन लूट ली थी। बदमाशाें का विरोध करने के दौरान शबनम एक्टिवा से गिर गई थीं। जिससे दंपती के कुछ देर के लिए दहशत में आ गए थे।

शबनम के शोर मचाने पर फुटपाथ पर सोने वाले लोगों ने बदमाशों का पीछा करने का प्रयास किया था। मगर, बाइक सवार बदमाश चकमा देकर निकल भागे थे। वह राजामंडी चौराहे की ओर भागे थे। आशंका जताई जा रही है कि बदमाशाें ने सेंट जोंस चौराहे से अपना रास्ता बदल दिया होगा।

दंपती द्वारा लूट की सूचना देने पर लोहामंडी थाने का फोर्स मौके पर पहुंच गया था। पुलिस बाइक सवार बदमाशों का सुराग हासिल करने के लिए पुलिस स्मार्ट सिटी योजना के तहत एमजी रोड के चौराहों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक कर रही है। जिससे कि उनकी बाइक का नंबर और भागने के रूट का पता लगाया जा सके।   


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.