Move to Jagran APP

प्यार का नाटक कर आगरा से किशोरी को ले गया दो बच्चों का पिता, तमिलनाडु से बरामद

आरोपित सलमान ने हिंदू किशोरी को अपने जाल में था फंसाया। सात दिन से तलाश में जुटी पुलिस को तमिलनाडु में मिली थी लोकेशन। पुलिस के मुताबिक किशोरी का मेडिकल कराने के बाद उसे बयान के लिए मजिस्ट्रेट के समक्ष प्रस्तुत किया जाएगा।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Wed, 08 Dec 2021 08:53 AM (IST)Updated: Wed, 08 Dec 2021 08:53 AM (IST)
प्यार का नाटक कर आगरा से किशोरी को ले गया दो बच्चों का पिता, तमिलनाडु से बरामद
आगरा से एक किशोरी को भगाकर दूसरे समुदाय का युवक तमिलनाडु ले गया था।

आगरा, जागरण संवाददाता। एत्माद्दौला थाना क्षेत्र में लव जिहाद का मामला सामने आया है। आरोपित दो बच्चों के पिता सलमान ने प्यार का नाटक कर किशोरी को अपने जाल में फंसा लिया। एक सप्ताह पहले उसे अपने साथ लेकर चला गया। पीड़िता के स्वजन के रिपोर्ट दर्ज कराने पर पुलिस ने उनकी तलाश शुरू कर दी। दोनों की लोकेशन तमिलनाडु में मिलने पर उसे बरामद कर लिया। मंगलवार को किशोरी और आरोपित को लेकर थाने पहुंचने पर लोग थाने पर जुट गए। 

loksabha election banner

एत्माद्दौला के शाहदरा इलाके का रहने वाला आरोपित सलमान दो बच्चों का पिता है। उसने प्यार का नाटक कर हिंदू युवती को अपने जाल में फंसा लिया। एक सप्ताह पहले किशोरी को लेकर चला गया। स्वजन ने उसकी खोजबीन शुरू की तो सलमान द्वारा उसे ले जाने का पता चला। उन्होंने सलमान के खिलाफ बेटी को बहला फुसलाकर ले जाने का मुकदमा दर्ज करा दिया।

मामला दो समुदाय का होने के चलते पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए उनकी काल डिटेल व मोबाइल की लोकेशन पता की।दोनों की लोकेशन तमिलनाडु मिलने पर पुलिस ने किशोरी बरामद कर लिया। पुलिस दोनों को मंगलवार को थाने लेकर पहुंची। जानकारी होने पर किशोरी के स्वजन थाने पहुंच गए। उन्होंने आरोपित सलमान पर बेटी को साजिश के तहत जाल में फंसाने का आरोप लगाया। इंस्पेक्टर देवेंद्र शंकर पांडेय ने बताया कि किशोरी का मेडिकल कराने के बाद उसे बयान के लिए मजिस्ट्रेट के समक्ष प्रस्तुत किया जाएगा। उसके बयान के आधार पर विवेचना में धारा बढाई जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.