Move to Jagran APP

Murder in Agra: आगरा में बेटे ने की मां के प्रेमी की हत्या, पुलिस ने आरोपित को दबिश देकर किया गिरफ्तार

महिला के नाबालिग बेटे ने की हत्या। आरोपित को पुलिस ने दबिश देकर हिरासत में लिया। आकाशवाणी केंद्र और शहीद नगर रोड पर बनी झुग्गियों में रहने वाले वालों ने बाबू (35 वर्ष) पुत्र मंगलदास का शव पलंग पर पड़ा देखा ।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Sat, 26 Sep 2020 09:29 AM (IST)Updated: Sat, 26 Sep 2020 10:01 AM (IST)
Murder in Agra: आगरा में बेटे ने की मां के प्रेमी की हत्या, पुलिस ने आरोपित को दबिश देकर किया गिरफ्तार
सदर क्षेत्र में बेटे ने मां के प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या कर दी ।

आगरा, जागरण संवाददाता। सदर क्षेत्र में शुक्रवार की रात को नाबालिग बेटे ने मां के प्रेमी को फावड़े से काट डाला । शनिवार की सुबह लोगों ने खून से लथपथ शव को झोपड़ी में पड़ा देख पुलिस को सूचना दी ।

loksabha election banner

एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया, ताजगंज के तुलसी चबूतरा निवासी बाबू (30 वर्ष) पुत्र मंगल सिंह, मजदूरी करता था । बाबू के आठ साल पहले रिश्ते की भांजी से घनिष्ठ संबंध हो गए थे । प्रेमिका का पति सदर में रामतेज अस्पताल के सामने ढाबा चलाता है । बाबू भी सात साल से प्रेमिका के ढाबे के पास झुग्गी डालकर रह रहा था ।

शुक्रवार की रात को बाबू शराब पीने के लिए प्रेमिका से रुपये मांग रहा था । मना किया तो मारपीट करने लगा । प्रेमिका के नाबालिग बेटे ने गुस्से में फावड़े से बाबू के सिर औंर चेहरे पर ताबड़तोड़ प्रहार करके हत्या कर दी । लाश को झुग्गी में छोड़कर अपने ढाबे पर आ गया । शनिवार की सुबह आठ बजे आसपास के लोग बाबू की झुग्गी में गए । खून से लथपथ उसकी लाश को पलंग पर पड़ा देखा । एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद, सीओ सदर महेश कुमार मौके पर पहुंच गए । पुलिस ने हत्यारोपित नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया । आरेपित ने पूछताछ में बताया कि वह बाबू द्वारा मां को पीटते देख गुस्से में आ गया था । एसपी सिटी ने बताया बाबू के भाई शरन ने आरोपित के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है ।

पहले भी कई बार पीट चुका था बेटा

नाबालिग ने बताया कि वह बाबू द्वारा मां की आए दिन से पिटाई से परेशान था । इसे लेकर कुछ महीने पहले भी उसने बाबू की पिटाई कर दी थी । उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था । शुक्रवार की रात को भी पास में रहने वाले एक परिवार ने उसे बाबू पर हमला करते देख रोकने का प्रयास किया था । गुस्से में उसने किसी की नहीं सुनी ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.