Move to Jagran APP

अछनेरा में तहसीलदार और एआरओ के बीच तड़का-भड़की

नामांकन पत्र जमा नहीं करने पर उम्मीदवारों के हंगामे के बाद पहुंचे थे तहसीलदार इंस्पेक्टर अछनेरा के हस्तक्षेप के बाद सभी 16 उम्मीदवारों के पर्चे दाखिल कराए गए

By JagranEdited By: Published: Mon, 05 Apr 2021 06:00 AM (IST)Updated: Mon, 05 Apr 2021 06:00 AM (IST)
अछनेरा में तहसीलदार और एआरओ के बीच तड़का-भड़की
अछनेरा में तहसीलदार और एआरओ के बीच तड़का-भड़की

संवाद सूत्र, किरावली: अछनेरा ब्लाक कार्यालय परिसर में नामांकन पत्र जमा नहीं करने पर उम्मीदवारों ने हंगामा कर दिया। विरोध के बीच पहुंचे तहसीलदार कृष्ण मुरारी दीक्षित और एआरओ पुरामना व एआरओ सचिन सिंह के बीच तड़का-भड़की हुई। बाद में इंस्पेक्टर अछनेरा के हस्तक्षेप पर 16 उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दाखिल कराए। इस घटनाक्रम के वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल भी हो गए। लोग इनकी चर्चा करते नजर आए।

loksabha election banner

रविवार शाम छह बजे पुरामना, गोपऊ व अभैदोंपुरा के नामांकन पत्र जाम होने से रह गए थे। उम्मीदवारों का आरोप है कि छह बजते ही एआरओ पुरामना और एआरओ सचिन सिंह ने खिड़की बंद कर दी और पर्चे जमा करने से इन्कार कर दिया। इस पर उम्मीदवारों में खलबली मच गई। उन्होंने नारेबाजी कर हंगामा शुरू कर दिया। उनका आरोप था कि शाम साढ़े पांच बजे से वे खड़े हैं लेकिन उनका पर्चा दाखिल नहीं किया जा रहा। आरोप लगाया कि विरोध जताने पर एआरओ पुरामना और एआरओ सचिन सिंह ने उनके साथ गालीगलौज की। इधर,्र हंगामा होते ही 12 काउंटरों पर बैठे कार्मिकों ने कक्ष के खिड़की व दरवाजे बंद कर लिए। घटना की सूचना पर एसडीएम विनोद जोशी के निर्देश पर तहसीलदार कृष्णमुरारी दीक्षित पहुंचे तो एआरओ पुरामना ने उनसे भी पर्चे दाखिल करने से इन्कार कर दिया। इस पर दोनों अफसरों के बीच भी तड़का-भड़की हुई। हालांकि बाद में तहसीलदार वहां से चले गए। इंस्पेक्टर अछनेरा उदयवीर सिंह मलिक ने बताया कि शाम को सभी उम्मीदवारों के (16 नामांकन पत्र) पर्चे दाखिल करवा दिए गए हैं। नामांकन पत्र जमा कराने को लेकर अब कोई विवाद नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.