Move to Jagran APP

Ambedkar University: इस साल लॉ कोर्स में प्रवेश नहीं होने से आगरा में Students परेशान

Ambedkar University आंबेडकर विवि में चल रही प्रवेश प्रक्रिया इसमें लॉ कोर्स का विकल्प नहीं। परीक्षा को लेकर भी बनी हुई है असमंजस की स्थिति नहीं खुल रहे लॉगइन आईडी।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Fri, 21 Aug 2020 04:51 PM (IST)Updated: Fri, 21 Aug 2020 04:51 PM (IST)
Ambedkar University: इस साल लॉ कोर्स में प्रवेश नहीं होने से आगरा में Students परेशान
Ambedkar University: इस साल लॉ कोर्स में प्रवेश नहीं होने से आगरा में Students परेशान

आगरा, जागरण संवाददाता। आंबेडकर विवि में चल रही प्रवेश प्रक्रिया में बीएएलएलबी और एलएलबी में प्रवेश शुरू नहीं किए हैं। बीएएलएलबी में प्रवेश लेने वाले विद्यार्थी प्रवेश खुलने की राह देख रहे हैं। बीसीआई ने लॉ के अंतिम वर्ष की परीक्षाएं कराने के निर्देश भी दिए थे, लेकिन अभी तक आंबेडकर विवि की वेबसाइट पर लॉ कोर्स का लॉगइन ही नहीं खुल रहा है।

loksabha election banner

विवि द्वारा कालेजों के लिए वेबसाइट पर खुले पंजीकरण और कोर्सों के जानकारी में लॉ का विकल्प ही नहीं है। इस बारे में प्रवेश समिति समन्वयक प्रो. मनु प्रताप सिंह का कहना है कि अभी लॉ कोर्स में प्रवेश के लिए हमारे पास अनुमति नहीं आई है। 12वीं के बाद जो विद्यार्थी बीएएलएलबी में प्रवेश लेना चाहते हैं, वे इंतजार कर रहे हैं। दूसरी तरफ बीसीआई द्वारा अन्य पाठ्यक्रमों की तरह ही लॉ कोर्स में भी अंतिम वर्ष की परीक्षाएं कराने के निर्देश दिए थे। विवि द्वारा आवासीय परिसर में संचालित पाठ्यक्रमों के परीक्षा फॉर्म तो भरे जा रहे हैं, लेकिन अभी तक लॉ कोर्स के कालेज लॉगइन आईडी ही नहीं खुल रहे हैं। न ही विवि की तरफ से लॉ कालेजों के इसकी जानकारी ही दी गई है। एेसे मेें लॉ विद्यार्थी और कालेज संचालक असमंजस की स्थिति में हैं।

बढ़ सकती है अंतिम तिथि

आवासीय परिसर में संचालित पाठ्यक्रमों के विद्यार्थियों से परीक्षा फॉर्म भरवाए जा रहे थे। अंतिम तिथि 20 अगस्त थी, लेकिन कई विद्यार्थियों को फीस जमा करने में दिक्कत आई है। एेसे में संभावना जताई जा रही है कि परीक्षा फॉर्म भरने की अंतिम तिथि बढ़ाई जा सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.