Move to Jagran APP

ये क्या बोल गए कैबिनेट मंत्री, श्वान की लात की तरह है अखिलेश की बात

प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने अखिलेश को लेकर की विवादित टिप्पणी। मैनपुरी में रविवार देर रात सर्किट हाउस में एटा से लौटते समय समाज के लोगों के साथ बैठक के बाद पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Mon, 03 Jan 2022 04:53 PM (IST)Updated: Mon, 03 Jan 2022 04:53 PM (IST)
ये क्या बोल गए कैबिनेट मंत्री, श्वान की लात की तरह है अखिलेश की बात
मैनपुरी में पत्रकारों से वार्ता करते प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ।

आगरा, जागरण टीम। प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जुबानी हमला करते हुए विवादित टिप्पणी कर दी। सरकार बनने पर मुफ्त बिजली के प्रलोभन पर कहा कि अखिलेश की बात श्वान की लात की तरह है। उनकी बात का भला कैसा भरोसा। मुस्लिम वोट के लिए तो वो कुछ भी कह और कर सकते हैं।

loksabha election banner

वे रविवार देर रात सर्किट हाउस में एटा से लौटते समय समाज के लोगों के साथ बैठक के बाद पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सिर्फ भाजपा ही ऐसी पार्टी है जिसकी कथनी और करनी में अंतर नहीं है। सपा पर आक्रामक तेवर दिखाते हुए उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव में अभी बचपना है। 300 यूनिट बिजली मुफ्त देने की बात करते हैं। कोई उनसे पूछे कि आखिर बिजली लाएंगे कहां से।

उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव मुस्लिम वोट बैंक के लिए कुछ भी कर सकते हैं। वे मंच से जिन्ना को आदर्श पुरुष कहते हैं। उनका भरोसा नहीं। हो सकता है कल को अपने पिता की तुलना ओसामा बिन लादेन से कर दें। उन्होंने कहा कि जब पूरी दुनिया कोरोना से कराह रही थी तब अखिलेश यादव लोगों को यह कहकर बरगला रहे थे कि यह भाजपा की वैक्सीन है। वो तो भला हो उनके पिता मुलायम सिंह यादव का जिन्होंने खुद आगे बढ़कर वैक्सीनेशन कराया और भ्रम को दूर किया।

अखिलेश बताएं कहां से फ्री लाएंगे

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि अखिलेश यादव मुफ्त बिजली का वादा तो कर रहे हैं, लेकिन वो बताएं कि ऐसा कैसे करेंगे। ये कोई सड़क नहीं है कि दो हजार करोड़ की बताकर बेच देंगे। बाद में एक हजार करोड़ अपनी तिजोरी में रख लेंगे। योगी सरकार को हिसाब लेना आता है। अब जब जवाब देना पड़ रहा है तो बौखलाहट बढ़ रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.