Move to Jagran APP

बेटो और बहू ने दिखाई नालायकी तो मां ने लिया ये Hitech Action

न्यू आगरा के कमला नगर क्षेत्र का मामला पुलिस तक पहुंची बात। बेटों- बहुओ के उत्पीड़न का सोशल मीडिया में वायरल किया था वीडियो।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Sun, 31 May 2020 12:33 PM (IST)Updated: Sun, 31 May 2020 12:33 PM (IST)
बेटो और बहू ने दिखाई नालायकी तो मां ने लिया ये Hitech Action
बेटो और बहू ने दिखाई नालायकी तो मां ने लिया ये Hitech Action

आगरा, जागरण संवाददाता। लबों पर उसके कभी बद्दुआ नहीं होती, बस एक मां है जो कभी खफा नहीं होती। 

loksabha election banner

इस तरह मेरे गुनाहोंं को वो धो देती है, मां बहुत गुस्से में होती है तो रो देती है। मुनव्वर राणा की ये पंक्तियां शनिवार को बेटों से बेहद नाराज मां ने एक बार फिर सही साबित कीं। बेटे-बहू ने वृद्धा का उत्पीड़न किया तो उसने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर दिया। इसमें बेटे- बहू पर खाना नहीं देने और मारपीट का आरोप लगाया।मामला पुलिस तक पहुंचा और उसने बेटे-बहू को बुला लिया। मां बेटों से बहुत गुस्सा थी, वह उनसे बात करने को तैयार नहीं थीं। मगर, बेटों ने जब गले लगकर माफी मांगी और भविष्य में गलती नहीं करने की वादा किया।बुजुर्ग मां ने उन्हें माफ करके घर लौटने को राजी हो गयी। दोनों बेटे और बहुएं वृद्धा को सम्मान के साथ घर ले गए।

मामला कमला नगर क्षेत्र की एक कालोनी में दो बेटों और बहुओं के साथ रहने वाली 62 वर्षीय वृद्धा का है। उनका बड़ा बेटा एक फाइनेंस कंपनी में जबकि दूसरी ऑनलाइन कंपनी में डिलीवरी ब्वाॅय है। दो दिन पहले सोशल मीडिया में वृद्धा का एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें वृद्धा ने अपने बेटों और बहुओं पर उत्पीड़न के आरोप लगाए। यहां तक कहाकि वह उसे खाना तक समय से नहीं देते। वह किसी बात पर विरोध करती है तो मारपीट करते हैं। उसे घर से निकाल दिया है।

मामला इंस्पेक्टर न्यू आगरा उमेश चंद त्रिपाठी के संज्ञान में आने पर उन्हाेंने शुक्रवार को दारोगा काे जांच के लिए भेजा। वृद्धा मिल गईं, बेटे-बहू सामने नहीं आए। शनिवार को बेटे-बहू थाने पहुंचे तो वृद्धा को भी बुला लिया। उन्होंने बेटों और बहुओं पर कार्रवाई की मांग करते हुए तहरीर दे दी। मगर,वहां जुटे परिवार के लोगों ने वृद्धा को मनाया। बेटों- बहुओ ने सबके सामने वृद्धा से माफी मांगी। उससे वादा किया कि भविष्य में दोबारा परेशान नहीं करेंगे। उसके साथ कोई गलत बात नहीं करेंगे। बहुओं ने भी वृद्धा से वादा किया को वह उसे मां की तरह सम्मान देंगी। आगे से शिकायत का मौका नहीं देंगी।

बच्चों को सबक सिखाने के लिए मां के लिए इतना ही काफी था। बेटों और बहुओं से उसकी नाराजगी कुछ घंटे में खत्म हो गयी। बुजुर्ग मां ने अपनी शिकायत वापस ले ली। इंस्पेक्टर उमेश चंद त्रिपाठी ने बताया कि मामला पारिवारिक विवाद का था। परिवार के लोगों ने आपस में बैठकर राजीनामा कर लिया। इसके बाद वृद्धा ने अपनी शिकायत वापस ले ली। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.