Move to Jagran APP

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस पर खड़े ट्रक में घुसी स्लीपर कोच बस, मतदान करने जा रहे पश्चिम बंगाल के एक दर्जन लोग घायल

गुरुग्राम से मालदा पश्चिम बंगाल जा रही बस में सवार थे पांच दर्जन से ज्यादा यात्री। ड्राइवर को झपकी आने से हुआ हादसा घंटे भर तक मची रही चीखपुकार। यूपीडा की टीम ने घायलों को एम्बुलेंस से सरकारी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Wed, 24 Mar 2021 07:25 AM (IST)Updated: Wed, 24 Mar 2021 09:03 AM (IST)
आगरा लखनऊ एक्सप्रेस पर खड़े ट्रक में घुसी स्लीपर कोच बस, मतदान करने जा रहे पश्चिम बंगाल के एक दर्जन लोग घायल
आगरा लखनऊ एक्‍सप्रेस वे पर बुधवार तड़के दुर्घटनाग्रस्‍त बस।

आगरा, जेएनएन। बुधवार तड़के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे होकर पश्चिम बंगाल जा रही स्लीपर कोच बस सर्विस लेन में खड़े ट्रक से जा टकराई। बस की रफ्तार तेज होने के कारण एक तरफ का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में दो बच्चों समेत एक दर्जन यात्री गंभीर रूप से घायल हुए हैं। वहीं कई यात्रियों को मामूली चोटें आई हैं।

prime article banner

घटना बुधवार तड़के लगभग चार बजे की है। गुरूग्राम से पश्चिम बंगाल के मालदा शहर जा रही स्लीपर कोच बस में यात्री सोए हुए थे, ड्राइवर पूरी रफ्तार से बस को दौड़ा रहा था। एक्सप्रेस वे पर मटसेना थाना क्षेत्र में किमी 44 के पास सर्विस रोड पर खड़े ट्रक में बस का बायें तरफ का हिस्सा टकराया। टक्कर इतनी जोर की थी कि स्लीपर में सो रहे यात्री नीचे गिर गए और चीखपुकार मच गई। कई यात्री बाहर निकलकर आए और घायलों को बाहर निकालना शुरू किया। सूचना पर पहुंची मटसेना थाना पुलिस और यूपीडा की टीम ने घायलों को एम्बुलेंस से शिकोहाबाद के संयुक्त जिला चिकित्सालय उपचार के लिए भिजवाया, जहां से शहर के सरकारी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। इसके बाद सड़क से क्षतिग्रस्त बस को हटवाया गया। इंस्पेक्टर मटसेना विनय मिश्रा ने बताया कि घायलों को उपचार के लिए भेज दिया गया है। वहीं अन्य यात्रियों को दूसरी बस से भिजवाया जा रहा है।

विस चुनाव में मतदान के लिए जा रहा था परिवार

हादसे में घायल एक परिवार गुड़गांव से चुनाव में मतदान करने के लिए अपने गांव लौट रहा था। ईटाहार जिले के रहने वाले घायल मुस्तकीम ने बताया कि वह गुरूग्राम में फैक्ट्री में नौकरी करता है। उनके गांव में पहले चरण में मतदान है। मतदान के चलते वे त्योहार पर जल्दी जा रहे थे, मगर रास्ते में यह हादसा हो गया।

हादसे में यह हुए घायल

1- मोरी पुत्र शमशुल निवासी ईटाहार बंगाल

2- सुल्तान अली पुत्र इब्राहिम निवासी ईटाहार बंगाल

3- लालूदास पुत्र गणेशदास निवासी बुरुर ईटाहार बंगाल

4- नहारुल हक पुत्र अली मोम्मद निवासी चाचूल जिला मालदा बंगाल

5- मुस्तकीम पुत्र हमीद निवासी गोवती ईटाहार बंगाल

6 रूबी पुत्री मुस्तकीम निवासी बड़हरिया जिला अररिया बंगाल

7- दिलवर पुत्र मुस्तकीम

8- अलवल पुत्र मुस्तकीम

9 बलूलन पातीं पुत्री मुस्तकीम

10- मुस्कान पुत्री नहारुल निवासी गवरिया थाना चमपुल बंगाल

11- शर्मिला पत्नी नहारुल

12- अनूप पुत्र मिरहची लाल निवासी लाछपुर कानपुर नगर

13- मो अली पुत्र हमीद निवासी गोवटी ईटाहार बंगाल 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.