This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

राज्यों में कुछ भी हो, लेकिन केंद्र में मोदी ही, श्याम जाजू ने किया स्पष्ट

-चुनावी सभाओं में वाकयुद्ध एक्शन का रिएक्शन: श्याम जाजू -भाजपा उपाध्यक्ष बोले, भगवान को जाति में नहीं बांटा जा सकता

JagranThu, 06 Dec 2018 08:30 AM (IST)
राज्यों में कुछ भी हो, लेकिन केंद्र में मोदी ही, श्याम जाजू ने किया स्पष्ट

आगरा, जागरण संवाददाता। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू विधानसभा व संसदीय चुनाव को एकदूसरे से अलग मानते हैं। उनका कहना है कि राज्यों के चुनाव में कुछ भी हो, लेकिन केंद्र में देश नरेंद्र मोदी को ही दुबारा प्रधानमंत्री बनाना चाहता है। हालांकि पांच राज्यों के चुनाव में उन्होंने चार में एकतरफा भाजपा की जीत बताई, जबकि तेलांगना में ही संघर्ष की बात कही।

श्री जाजू ने बुधवार को शहर में विभिन्न कार्यक्रमों में भागीदारी की। इस दौरान उन्होंने 'जागरण' से भी बातचीत की। उन्होंने विधानसभा चुनाव में विकास के बजाए एकदूसरे के व्यक्तिगत जीवन पर हो रहे हमले के सवाल पर कहा कि यह एक्शन का रिएक्शन है। कांग्रेस अनर्गल बात कर रही है। भाजपा अपने कार्यकर्ता को व्यवहार का प्रशिक्षण देती है, सदन की गरिमा भी हमारी पार्टी के जनप्रतिनिधि रखते हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बजरंगवली के एससी होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि भगवान को जाति में नहीं बांटा जा सकता है। उन्होंने कहा कि देश ही नहीं विदेश में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का औरा बन चुका है, जबकि कांग्रेस के पास नेतृत्व का ही अभाव है। इसलिए किसी राज्य के विधानसभा चुनाव से नरेंद्र मोदी की तुलना नहीं करनी चाहिए। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के अयोध्या में आकर भाजपा सरकार को कठघरे में खड़ा करने के सवाल पर उनका कहना था कि वहां आना शिवसेना प्रमुख का विशुद्ध रूप से व्यक्तिगत कार्यक्रम था। गठबंधन के सवाल पर उन्होंने विपक्षियों पर टिप्पणी करने के बजाए कहा कि भाजपा सबसे ज्यादा पार्टियों का गठबंधन लेकर चल रही है और आगे भी चलेगी।

आगरा में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!