Move to Jagran APP

एसडीएम किरावली के तबादले पर अड़े अधिवक्ता

सांसद और राज्यमंत्री के प्रतिनिधि पहुंचे तहसील बोले-नहीं होने देंगे जनता के हितों से खिलवाड़

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Jan 2021 06:10 AM (IST)Updated: Sun, 17 Jan 2021 06:10 AM (IST)
एसडीएम किरावली के तबादले पर अड़े अधिवक्ता
एसडीएम किरावली के तबादले पर अड़े अधिवक्ता

जागरण टीम, आगरा। किरावली में एसडीएम सुमित सिंह के खिलाफ 73 वें दिन शनिवार को भी अधिवक्ताओं ने आंदोलन जारी रखा।

loksabha election banner

सासद राजकुमार चाहर और राज्यमंत्री के प्रतिनिधि डा. संजीवपाल सिंह अधिवक्ताओं और एसडीएम के बीच चल रहे विवाद को निपटाने के लिए तहसील पहुंचे, लेकिन एसडीएम से उनकी मुलाकात नहीं हो पाई। उन्होंने अधिवक्ताओं की बातें सुनीं। मोरध्वज सिंह इंदौलिया ने कहा कि एसडीएम की विवादित कार्यशैली और कथित भ्रष्टाचार के कारण तहसील मुख्यालय पर अधिकाश कार्य लंबित चल रहे हैं। विवादित पेशकार भूपाल सिंह के खिलाफ अनेकों शिकायतों के बावजूद उसके खिलाफ कार्रवाई अमल में नहीं लाई जा रही। अधिवक्ताओं लगातार एसडीएम के स्थानातरण की माग कर रहे हैं। सांसद व राज्यमंत्री के प्रतिनिधि ने कहा कि आम जनता के हितों से खिलवाड़ नहीं होने दिया जाएगा। सोनू चौधरी, गजेंद्र लोधी, भोगीराम वर्मा, अनेक वर्मा, ताराचंद इंदौलिया, बीनू गुप्ता, मोहनलाल शर्मा, नरेश राजपूत, पवन आदि मौजूद रहे। लिखित रूप से आश्वासन के बाद शुरू होगा अंडरपास का काम

जागरण टीम, आगरा। किरावली कस्बा के गाव अभुआपुरा में फाटक नंबर 55 पर रेलवे द्वारा बनाया जा रहा अंडरपास गले की फास बनने लगा है। ग्रामीण अंडरपास का विरोध कर रहे हैं। शनिवार को सांसद राजकुमार चाहर और राज्यमंत्री के प्रतिनिधि डा. संजीवपाल सिंह ने मौके पर पहुंचकर स्थिति देखी।

ग्रामीणों ने सांसद और राज्यमंत्री के प्रतिनिधि से मकानों के टूटने व अंडरपास में जलभराव का मुद्दा उठाया। वहीं महिलाओं ने अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता जताई। महिलाओं का कहना था कि 150 से 200 मीटर अंडरपास पार करने पर उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी कौन लेगा। ग्रामीणों के विरोध के दौरान अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। सांसद और राज्यमंत्री प्रतिनिधि ने ग्रामीणों की मागों से रेलवे अधिकारियों को अवगत कराया। रेलवे अधिकारियों ने बताया कि ग्रामीणों की सभी परेशानियों को दूर करने की कोशिश की जाएगी। राज्यमंत्री के प्रतिनिधि ने कहा कि ग्रामीणों की समस्त मागों पर लिखित रूप से आश्वासन मिलने पर ही कार्य संभव होगा। प्रेमसिंह सभासद, रामनरेश इंदौलिया, आरके इंदौलिया, सत्यपाल सिंह, राहुल चौधरी, सोनू चौधरी, नेमसिंह आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.