Move to Jagran APP

ताज पर छा गए सारा अली खान और कार्तिक आर्यन, झलक पाने को लोग बेकाबू Agra News

फिल्‍म प्रमोशन को सितारे आए थे आगरा। मुमताज की याद में तामीर अद्वितीय ताजमहल को देखकर नम हुईं आंखें। गेट से लेकर अंदर तक भीड़ ने घेरा सेंट्रल टैंक से ही लौटना पड़ा।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Tue, 11 Feb 2020 08:40 PM (IST)Updated: Wed, 12 Feb 2020 07:56 AM (IST)
ताज पर छा गए सारा अली खान और कार्तिक आर्यन, झलक पाने को लोग बेकाबू Agra News
ताज पर छा गए सारा अली खान और कार्तिक आर्यन, झलक पाने को लोग बेकाबू Agra News

अागरा, जागरण संवाददाता। शहंशाह शाहजहां द्वारा मुमताज की याद में तामीर ताजमहल के अद्वितीय सौंदर्य को देखकर अभिनेत्री सारा अली खान भावुक हो उठीं। उनकी आंखें नम हो गईं। अभिनेता कार्तिक आर्यन ने उन्हें किसी तरह संभाला। ताजमहल में दोनों ने साथ में सेल्फी लीं। कार्तिक ने सारा को गोद में उठाया तो ताज देखने पहुंचे पर्यटक सब कुछ भूल सारा-सारा... और कार्तिक-कार्तिक... की आवाज लगाने लगे।

loksabha election banner

मंगलवार शाम अभिनेता कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री सारा अली खान वैलेंटाइन डे के दिन रिलीज हो रही अपनी फिल्म लव आज कल-2 के प्रमोशन के लिए होटल ताज खेमा आए थे। मगर ताजमहल के बंद होने का समय होने से उन्होंने पहले स्मारक का रुख किया। टिकट खरीदकर उन्होंने पर्यटकों की तरह स्मारक में प्रवेश किया। बॉलीवुड के युवा सितारों को अपने बीच पाकर पर्यटकों ने उन्हें गेट से ही घेर लिया। साथ चल रहे पुलिसकर्मियों और सीआइएसएफ जवान उन्हें सुरक्षा घेरे में स्मारक के अंदर ले गए। स्मारक में दोनों करीब आधा घंटे तक रुके। सेंट्रल टैंक स्थित बैंच पर बैठकर उन्होंने फोटो खिंचवाए। दोनों ने साथ में और अलग-अलग सेल्फी भी लीं। अपने दर्शकों का आभार जताते हुए लव यू ऑल कहा। हालांकि, भीड़ अधिक होने से दोनों सेंट्रल टैंक से ही ताज निहारकर वापस लौट गए।

मेरे लिए तो दूर नहीं ताज

कार्तिक ने कहा कि ताज प्यार का प्रतीक है। हम उसके सामने आए हैं। ग्वालियर के हैं और उनके लिए ताजमहल केवल दो घंटे की दूरी पर ही है। एक बार शादी में आगरा आया था, तब ताजमहल देखा था। बुर्जी पकडऩे के अंदाज में फोटो भी खिंचवाई थीं।

ताज में फिल्म का प्रमोशन

स्मारकों में कोई प्रमोशन संबंधित गतिविधि नहीं हो सकती है। कार्तिक सफेद टी-शर्ट पहने हुए थे। उस पर उनकी 14 फरवरी को रिलीज हो रही फिल्म लव आज कल-2 लिखा हुआ था। एक तरह से यह फिल्म का प्रमोशन है, जिस पर लोग एएसआइ की भूमिका पर सवाल उठा रहे हैं। वर्ष 2013 में मिस यूनिवर्स ओलिविया कल्पो के खिलाफ ताज में सैंडल की ब्रांडिंग पर मुकदमा कराया गया था। अधीक्षण पुरातत्वविद वसंत कुमार स्वर्णकार ने बताया कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं है। स्मारक में प्रमोशनल एक्टिविटी नहीं हो सकती है। जो लोग अभिनेता-अभिनेत्री को साथ लेकर आए थे, उन्हें इसकी जानकारी उन्हें देनी चाहिए थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.