Move to Jagran APP

यूपी का कोई जिला ऐसा नहीं, जहां न बढ़ा हो अपराध: समाजवादी पार्टी

Samjavadi Party Agra पार्टी नेतृत्‍व के आह्वान पर समाजवादी पार्टी आगरा ने कलक्‍ट्रेट पर किया प्रदर्शन। राज्‍यपाल के नाम संबोधित ज्ञापन सौंपा। उत्‍तर प्रदेश में बढ़ते अपराधों पर जताई चिंता। भाजपा सरकार को बर्खास्‍त करने की मांग उठाई।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Mon, 19 Oct 2020 02:36 PM (IST)Updated: Mon, 19 Oct 2020 02:36 PM (IST)
यूपी का कोई जिला ऐसा नहीं, जहां न बढ़ा हो अपराध: समाजवादी पार्टी
आगरा कलक्‍ट्रेट में ज्ञापन सौंपते सपा शहर अध्‍यक्ष वाजिद निसार व अन्‍य। फोटो जागरण

आगरा, जागरण सवांददाता। उत्‍तर प्रदेश में हाल में बढ़े अपराध ग्राफ को लेकर समाजवादी पार्टी नेतृत्‍व के आह्वान पर आगरा में सपाइयों ने सोमवार दोपहर प्रदर्शन किया। इसके बाद बढ़ते अपराध पर विरोध जतातेे हुए राज्‍यपाल के नाम संबोधित ज्ञापन प्रशासनिक अधिकारी को दिया।

loksabha election banner

समाजवादी पार्टी आगरा के शहर अध्यक्ष चौधरी वाजिद निसार ने कलक्‍ट्रेट में प्रदर्शन के दौरान कहा कि प्रदेश में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे। अपराधी खुलेआम अपराध करते घूम रहे हैं। उत्तर प्रदेश का शासन प्रशासन हाथ बांधे बैठा है। पुलिस अपराधियों को पकड़ने में नाकाम है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के कुछ जनप्रतिनिधि अपराधियों को अपने संरक्षण में पनाह दे रहे हैं। बलिया मे बेटी के साथ दुष्कर्म करने का मामला, ग्राम दुर्जनपुर में व्यापारी जय प्रकाश की दिनदहाड़े अधिकारियों के सामने हत्या आदि हाल ही के मामले हैं। लखीमपुर में विधायक ने महिला पुलिस सिपाही से अभद्रता की। भाजपा कार्यकर्ता को थाने में दिनदहाड़े छुड़ाकर ले गए। प्रदेश के राज्यपाल महामहिम से इस वर्तमान सरकार को बर्खास्त करने की मांग की गई है। प्रदर्शन के दौरान महासचिव पवन दाैैनेरिया, कोषाध्यक्ष सौरभ गुप्ता, उपाध्यक्ष पुष्पेंद्र शर्मा, मीना सविता, ममता टपलू, प्रवीण पालीवाल, निर्वेश शर्मा, मुकेश यादव आदि मौजूद थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.