Move to Jagran APP

शराब ठेके के मैनेजर की हत्या कर लूटे 1.85 लाख बरामद

रिमांड पर लिए हत्यारोपित हसन की निशानदेही पर जवाहर पुल के पास से रकम बरामद मुंबई में खाला के पास लूट के दो लाख रुपये बताकर किया था गुमराह

By JagranEdited By: Published: Thu, 05 Nov 2020 05:25 AM (IST)Updated: Thu, 05 Nov 2020 05:25 AM (IST)
शराब ठेके के मैनेजर की हत्या कर लूटे 1.85 लाख बरामद
शराब ठेके के मैनेजर की हत्या कर लूटे 1.85 लाख बरामद

आगरा, जागरण संवाददाता। एत्माद्दौला के नुनिहाई में शराब ठेके के मैनेजर की हत्या कर छह लाख रुपये लूटने के आरोपित ने मुठभेड़ में गोली लगने के बाद भी पुलिस को गुमराह किया था। लूट की रकम के दो लाख रुपये मुंबई में अपनी खाला के पास बताए थे। पुलिस ने आरोपित को रिमांड पर लेकर सख्ती की तो उसने लूट की रकम बरामद करा दी। बुधवार को पुलिस ने आरोपित को जेल में दाखिल कर दिया।

loksabha election banner

नुनिहाई के नवलगंज में गत 19 अक्टूबर को शराब ठेके के बाहर हाथरस निवासी सोनू यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। बदमाश उनसे छह लाख रुपये लूट ले गया था। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाश की पहचान हसन निवासी सीता नगर के रूप में हुई थी। 23 अक्टूबर को मुठभेड़ में गोली लगने के बाद हसन पुलिस के हत्थे चढ़ा था। अगले दिन उसके दोनों साथी भी गिरफ्तार कर लिए थे। दोनों ने हसन के भागने में उसकी मदद की थी। उनसे 15 हजार रुपये बरामद किए थे। बदमाश हसन ने पूछताछ में बताया था कि उसने लूट की रकम के दो लाख रुपये मुंबई में रहने वाली अपनी खाला को दिए थे।

इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने बताया कि इस पर एक टीम को मुंबई भेजा गया। वहां आरोपित की खाला ने रकम नहीं होने की जानकारी दी। पुलिस ने आरोपित से जेल में जाकर पूछताछ की। उसने रकम जवाहर पुल के पास यमुना किनारे जमीन खोदकर दबाने की जानकारी दी। पुलिस ने हसन को मंगलवार को 24 घंटे के रिमांड पर लिया था। उसकी निशानदेही पर लूट के 1.85 लाख रुपये बरामद करने के बाद बुधवार को उसे जेल में दाखिल कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.