Move to Jagran APP

रहन खुर्द के कच्चे मार्ग से गुजरें जरा संभलकर

हाईवे से जुड़ा है संपर्क मार्ग ग्रामीण ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर की शिकायत

By JagranEdited By: Published: Wed, 11 Aug 2021 06:00 AM (IST)Updated: Wed, 11 Aug 2021 06:00 AM (IST)
रहन खुर्द के कच्चे मार्ग से गुजरें जरा संभलकर
रहन खुर्द के कच्चे मार्ग से गुजरें जरा संभलकर

जागरण टीम, आगरा। एत्मादपुर हाईवे से जुड़े रहन खुर्द गांव के कच्चे मार्ग पर संभलकर निकलें। जलभराव वाले मार्ग पर गहरे गड्ढे हो गए हैं। यहां से निकलना भी दूर है। गांव के जितेंद्र सिंह ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर इसकी शिकायत की है। उन्होंने मार्ग को पक्का बनवाने और अंडरपास से पानी निकलवाने की मांग की है। राष्ट्रीय राजमार्ग से रहन खुर्द, धौर्रा, नंदपुर, नगला खरगा, मनोहरपुर सहित अन्य गांव को जाने वाले मुख्य मार्ग कच्चा है। मार्ग पर बरसात के से जलभराव के साथ कीचड़ हो गई है। रेलवे अंडरपास में तीन फुट तक पानी भरा हुआ है। जान जोखिम में डाल लोग मजबूरी में रेलवे लाइन से होकर गुजर रहे हैं। ग्रामीणों का कहना है कि गांव का कच्चा मार्ग उनके लिए मुसीबत बन गया है। बारिश के दिनों में तो और भी परेशान हो जाती है। बिल्लू यादव, राममहेश, हीरालाल, राय सिंह, रामनरेश, प्रदीप कुमार, लाखन सिंह, रिकू, किशन ने पक्के मार्ग की मांग की। एत्मादपुर के मुख्य चौराहों पर बनवाए जाएंगे ब्रेकर

loksabha election banner

जागरण टीम, आगरा। एत्मादपुर के कस्बावासियों ने मंगलवार को विधायक और एसडीएम से कस्बे के मुख्य चौराहों पर ब्रेकर लगाने की मांग की है। लोगों का कहना है कि तहसील चौराहा, बरहन रोड तिराहा व आईओसी डिपो चौराहे को पार करने में लोगों को काफी समय लग जाता है। तेज रफ्तार निकलते वाहनों के कारण रोड पार करना बहुत मुश्किल हो गया है। तेज रफ्तार निकलते वाहनों के कारण आए दिन यहां लोग हादसे का शिकार होते हैं। लोगों की मांग पर विधायक राम प्रताप सिंह चौहान ने एनएच एआई की परियोजना निदेशक को पत्र भेज कर फ्लाई ओवर ना बनने तक ब्रेकर बनवाने को कहा है। एसडीएम प्रियंका सिंह ने भी पीड़ी भेजे पत्र में कहा कि लोगों की सुरक्षा के लिए रोड पर ब्रेकर बनवाए जाए। एनएच के पीड़ी अरुण यादव ने कहा कि जल्द ब्रेकर बनवाए जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.