Move to Jagran APP

RLD Mahapanchayat: चाहरवाटी से जयंत की हुंकार, किसानों पर अत्याचार बंद करो सरकार

RLD Mahapanchayat चाहर वाटी डिग्री कॉलेज के मैदान में शनिवार को आयोजित महापंचायत में जयंत चौधरी ने कृषि बिल के विरोध में सरकार को भी जमकर कोसा। जयंत चौधरी ने मंच पर खाट लगवाइ और उस पर पंच परमेश्वर को बैठवाया। वे मंच पर स्वयं नीचे बैठे।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Sat, 13 Feb 2021 06:19 PM (IST)Updated: Sat, 13 Feb 2021 06:19 PM (IST)
RLD Mahapanchayat: चाहरवाटी से जयंत की हुंकार, किसानों पर अत्याचार बंद करो सरकार
अकोला में महापंचायत को संबोधित करते रालोद उपाध्यक्ष जयंत चौधरी।

आगरा, जागरण संवाददाता। रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा कि यह कृषि बिल नहीं किसानों की डेथ वारंट है। सरकार किसानों से बात कर रही है। किसान सरकार के पास ना पहुंच जाए इसलिए वर्तमान की सरकार ने हालात और भी खराब कर रखे हैं। वर्तमान की सरकार कभी किसानों को आंदोलनकारी घोषित करती है। तो कभी पुलिस की मदद लेकर किसानों पर पानी की बौछार करती है। सरकार की ओर से सड़क में गहरे गड्ढे कर दिए गए हैं। सरकार लंबी लंबी कीलें सड़क में ठोक दी गई हैं। जिससे कोई भी किसान सरकार के नुमाइंदों से बिल के बारे में बात ना कर सके। 

loksabha election banner

चाहर वाटी डिग्री कॉलेज के मैदान में शनिवार को आयोजित महापंचायत में जयंत चौधरी ने कृषि बिल के विरोध में सरकार को भी जमकर कोसा। 26 जनवरी को दिल्ली में हुए प्रदर्शन के विषय में जयंत चौधरी का कहना था कि वह बीजेपी के ही लोग थे। लेकिन सरकार ने किसानों की छवि को खराब करने के लिए उन्हें घोषित कर दिया। आज की सरकार तानाशाही सरकार चला रही है। इससे किसानों का कुछ भी होने वाला नहीं है। किसान जब तक आंदोलन में डटे रहेंगे तब तक सरकार बिल को वापस नहीं लेती। सरकार को भी एहसास हो रहा है कि यह आंदोलन चंद लोगों का आंदोलन नहीं है यह आंदोलन समस्त भारत का आंदोलन है। 

मंच पर लगवाइ खाट

जयंत चौधरी ने मंच पर खाट लगवाइ और उस पर पंच परमेश्वर को बैठवाया। वे मंच पर स्वयं नीचे बैठे। 

पुलिस ने रोके ट्रैक्टर ट्राली

महापंचायत स्थल पर पुलिस फोर्स सुबह से ही पहुंच गया था। रास्ते में भी सख्ती बढ़ा दी गइ थी। पंचयात में सम्मलित होने जा रहे दर्जनों किसानों और ट्रेक्टरों को पुलिस ने रास्ते में ही रोक दिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.