Move to Jagran APP

आगरा में इंटरनेशनल स्‍टेडियम की घोषणा, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने पोर्टल और यूट्यूब चैनलों को लेकर भी कही बड़ी बात

गुरुवार को आगरा के एकलव्‍य स्‍टेडियम में मीडिया से बातचीत में केंद्रीय खेल एवं सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने पोर्टल और यूट्यूब चैनलों पर हो रही कार्रवाई को जायज ठहराया। अनुराग ठाकुर ने कहा कि देशभर में एक हज़ार खेलो इंडिया सेंटर खोले जाएंगे।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Thu, 23 Dec 2021 03:59 PM (IST)Updated: Thu, 23 Dec 2021 03:59 PM (IST)
आगरा में इंटरनेशनल स्‍टेडियम की घोषणा, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने पोर्टल और यूट्यूब चैनलों को लेकर भी कही बड़ी बात
आगरा में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का स्‍वागत राज्‍यमंत्री चौ. उदयभान सिंह, साथ हैं सांसद राजकुमार चाहर।

आगरा, जागरण संवाददाता। केंद्रीय खेल एवं सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने आगरा में पोर्टल और यूट्यूब चैनलों पर हो रही कार्रवाई को जायज ठहराया। उन्‍होंने कहा कि देश की एकता और अखंडता को खत्‍म करने के लिए भ्रामक सूचनाएं प्रसारित करने वाले पोर्टल और यूट्यूब चैनलों पर कार्रवाई जारी रहेगी, इनके खिलाफ देशद्रोह की धाराओं के तहत कार्रवाई की जा रही है। यूपी में विधानसभा चुनाव को लेकर उन्‍होंने कहा कि चयन ईमानदार सोच वाले व्‍यक्ति का होना चाहिए।

loksabha election banner

केंद्रीय खेल एवं सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर गुरुवार को आगरा के एकलव्य स्पोर्ट्स स्टेडियम पहुंचे। वे यहां सांसद खेल स्पर्धा में मुख्य अतिथि के रूप में भाग लेने आए थे। केंद्रीय मंत्री के समक्ष भाजपा सांसद राजकुमार चाहर ने अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम की मांग उठाई। अनुराग ठाकुर ने कहा कि भाजपा राज में दंगल हो रहे हैं और सपा राज में दंगे होते थे। योगी जी के नेतृत्व में प्रदेश में खेलों को बढ़ावा मिला है। उन्होंने ओलिंपिक और पैरालिंपिक खेलों के पदक विजेता खिलाड़ियों को बुलाकर सम्मानित किया। अखिलेश यादव के विकास रथ पर उन्होंने कहा कि वो इनकम टैक्‍स रेड पर सवाल उठा रहे हैं। उन्हें जवाब देना चाहिए कि उनके साथियों के पास काला धन कहां से आया। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के विकास की बजाय धर्म पर आधारित होने के सवाल पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि सोच ईमानदार, काम दमदार, सबका विकास, भाजपा साथ। बात अकेले धर्म ही नहीं है, भारतीय जनता पार्टी के कार्यकाल में जिस तेजी से देश का विकास हुआ है, उतना किसी और सरकार के कार्यकाल में नहीं हुआ। आगरा में अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम के सवाल पर कहा कि जनता की चाह है और सांसद चाहर ने इस मुद्दे को उठाया है। हम प्रयास करेंगे कि खिलाड़ियों को बेहतर सुविधाएं मिलें। इसके बाद केन्द्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने मंच से घोषणा करते हुए कहा कि वो प्रदेश सरकार से जमीन चिन्हित कर अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम की प्रोजेक्ट रिपोर्ट को भेजने के लिए बोलेंगे। प्रोजेक्ट रिपोर्ट आते ही केंद्र व प्रदेश सरकार मिलकर अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम बनाएंगी। अनुराग ठाकुर ने कहा कि देशभर में एक हज़ार खेलो इंडिया सेंटर खोले जाएंगे। इससे पूर्व खिलाड़ियों के लिए प्रतिभाओं को तराश कर आय के साधन भी विकसित होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.