Move to Jagran APP

उदयपुर हत्याकांड पर बोले राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी, घटना वीभत्स, आरोपितों को मिलेगा कठोर दंड

भाजपा पर लगाया देश का माहौल खराब करने का आरोप। वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर में दर्शन को आए थे राज्यसभा सदस्य। बोले घटना के आरोपित ही नहीं इसके पीछे के लोगों की भी तलाश हो और उनके चेहरे सामने आएं।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Wed, 29 Jun 2022 02:45 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jun 2022 02:45 PM (IST)
उदयपुर हत्याकांड पर बोले राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी, घटना वीभत्स, आरोपितों को मिलेगा कठोर दंड
वृंदावन बांके बिहारी मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी।

आगरा, जागरण टीम। राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने उदयपुर की घटना को वीभत्स बताते हुए, आरोपितों को कठोर से कठोर दंड देने की मांग राजस्थान सरकार से की है। कहा घटना के बाद जिस तरह मुख्यमंत्री अशोक गहलौत ने तत्परता दिखाते हुए मृतक के पोस्टमार्टम से पहले आरोपितों को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया, ये राजस्थान सरकार का सराहनीय कार्य है। भाजपा देश में माहौल खराब कर रही है। ये हादसा किसी और प्रदेश में हुआ होता तो आरोपितों का मालाओं से स्वागत होता दिखाई दे रहा होता।

loksabha election banner

ठा. बांकेबिहारी मंदिर में दर्शन करने पहुंचे कांग्रेस नेता व राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने बुधवार को राजस्थान के उदयपुर में टेलर कन्हैया की हत्या को कहा, घटना की जितनी निंदा की जाए कम है। अशोक गहलौत की सराहना करते हुए कहा,पहले जब नरसंहार होते थे, तो आरोपितों को भाजपा के सहयोगी संगठन फूलमाला पहनाकर स्वागत करते थे। लेकिन, गहलौत सरकार ने आरोपितों को मृतक के पोस्टमार्टम से पहले ही चंद घंटों में दबोच लिया।कहा, हिंदुस्तान को प्रेम, मोहब्बत,भाईचारे और संविधान के अनुसार चलाया जा सकता है।

तिवारी ने कहा, घटना के आरोपित ही नहीं इसके पीछे के लोगों की भी तलाश हो और उनके चेहरे सामने आएं। उन्हें भी कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इस तरह की घटनाओं पर एक शब्द भी नहीं बोलते। तिवारी ने पीएम की चुप्पी पर भी निशाना साधा।

महाराष्ट्र में चल रहे राजनीतिक घटनाक्रम पर कहा, चुनाव के बाद जब किसी भी दल का समर्थन हासिल न होने पर भोर में ही राज्यपाल ने भाजपा के देवेंद्र फणनवीस को शपथ दिला दी थी। लेकिन, इसके बाद इतने दिन सरकार चल गई तो कांग्रेस ओर एनसीपी के विधायकों की सराहना है कि वे मजबूती के साथ एकजुट रहे, रही बात शिवसेना की ये उनका आंतरिक मामला है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.