Move to Jagran APP

Abhishek Bacchan: दसवीं फिल्म में अभिषेक बच्‍चन के साथ नजर आएंगे ताजनगरी के राज

आगरा में शूट की गई फिल्म दसवीं में अभिषेक बच्चन के साथ ताजनगरी के कलाकार विजय नगर कालोनी नगला धनी निवासी राज चौधरी भी नजर आएंगे। उन्होंने फिल्म में अभिषेक के साथ कैदी की दमदार भूमिका निभाई है।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Fri, 09 Apr 2021 08:30 AM (IST)Updated: Fri, 09 Apr 2021 08:30 AM (IST)
Abhishek Bacchan: दसवीं फिल्म में अभिषेक बच्‍चन के साथ नजर आएंगे ताजनगरी के राज
अभिषेक बच्‍चन के साथ आगरा के कलाकार राज।

आगरा, जागरण संवाददाता। पिछले दिनों अभिषेक बच्चन और यामी गौतम अभिनीत फिल्म दसवीं की आगरा में शूटिंग हुई। आगरा की सेंट्रल जेल में फिल्म की अधिकांश शूटिंग हुई। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन को कैदी दिखाया गया है। फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ ताजनगरी के कलाकार विजय नगर कालोनी नगला धनी निवासी राज चौधरी भी नजर आएंगे। उन्होंने फिल्म में अभिषेक के साथ कैदी की भूमिका निभाई है।

loksabha election banner

नगला धनी निवासी राज ने बताया कि पिछले साल नवंबर में उन्हें पता चला कि आगरा में अभिषेक बच्चन की फिल्म की शूटिंग होने के लिए स्थानीय कलाकार चाहिए। उन्होंने ताजगंज स्थित एक होटल में आडिशन दिया। जनवरी में उनके पास मुंबई से काल आया कि उन्हें फिल्म में सहायक कलाकार के लिए चुन लिया गया है। 22 फरवरी से शूटिंग शुरू होगी। राज ने बताया कि उनका 25 फरवरी से उन्हें शूटिंग में शामिल किया गया। फिल्म में वो अभिषेक बच्चन के साथ कैदी की भूमिका में है। करीब 15 दिन तक उन्होंने अभिषेक के साथ काम किया। फिल्म में उनके कई सीन हैं। उन्होंने बताया कि जब अभिषेक दसवीं पास करते हैं तो उसकी खुशी में जेल में जश्न होता है, इस जश्न के सीन सहित व कई जगह अभिषेक बच्चन के साथ नजर आएंगे। फिल्म में उनके डायलाग भी हैं। उन्होंने बताया कि शूटिंग के दौरान अभिषेक बच्चन का व्यवहार बहुत अच्छा रहा। वो शूटिंग पर काफी हंसी मजाक करते थे। इससे पहले भी वह कई कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। उन्हें फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.