Move to Jagran APP

पुजारी गा रहा था मुझे अपनी शरण में ले लो राम, फिर ऐसा क्‍या हुआ कि मच गया कोहराम Agra News

भजन गाते-गाते वराह मंदिर में पुरोहित की मौत। परिवार में मचा कोहराम। श्रद्धालुओं में शोक।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Sat, 24 Aug 2019 02:21 PM (IST)Updated: Sat, 24 Aug 2019 02:21 PM (IST)
पुजारी गा रहा था मुझे अपनी शरण में ले लो राम, फिर ऐसा क्‍या हुआ कि मच गया कोहराम Agra News
पुजारी गा रहा था मुझे अपनी शरण में ले लो राम, फिर ऐसा क्‍या हुआ कि मच गया कोहराम Agra News

आगरा, जेएनएन। मुझे अपनी शरण में ले लो राम... भजन गाते- गाते एक पुरोहित जमीन पर गिर पड़े। भजन संध्या में अफरा-तफरी मच गई। आनन- फानन में उन्हें अस्पताल ले गए, जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। 

loksabha election banner

जन्माष्टमी पर्व पर सोरों के वराह मंदिर में भजन संध्या का आयोजन किया गया था। कसबा के ही मुहल्ला बारू निवासी 35 वर्षीय अनुराग बरबारिया उर्फ टिल्लू पुत्र स्वर्गीय भगवान सहाय पुरोहित का काम करते हैं। इसके साथ में मंदिरों में होने वाले कार्यक्रमों में वह ढोलक बजाते हैं तथा भजन गाते हैं। वह भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए। भजन मंडली के कलाकारों के साथ उन्होंने ढोलक पर थाप दी। रात 11.40 बजे जब उनक बारी आई तो उन्होंने ‘मुझे अपनी शरण में ले लो राम...’ भजन गाना शुरू किया। भजन संध्या में मौजूद लोगों के अनुसार भजन की पहली लाइन गाते-गाते ही वह जमीन पर गिर पड़े। पहले तो भजन संध्या में कोई समझ ही नहीं पाया कि क्या हुआ। लोग अनुराग के पास पहुंचे। उनके कोई जवाब न देने पर आनन-फानन में अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिए। माना जा रहा है अनुराग को एकाएक हार्ट अटैक पड़ा। सोरों इंस्पेक्टर रिपुदमन सिंह का कहना है कि खबर मिलने पर पुलिस भी मंदिर में पहुंची थी, लेकिन परिजनों ने किसी भी कानूनी कार्रवाई से इंकार कर दिया।

जन्मोत्सव कार्यक्रम छोड़ पहुंचे अस्पताल

भजन संध्या 12 बजे भगवान के जन्म तक चलनी थी। इसके बाद में खाने की व्यवस्था थी। अनुराग की मौत के बाद में खाना एवं प्रसाद भी रखा रह गया। हर कोई अस्पताल की तरफ दौड़ पड़ा। लोगों की जुबां पर एक ही चर्चा थी कि इस तरह की मौत हर किसी को नहीं मिलती है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.