Move to Jagran APP

Kidnapping Case: सुहागनगरी में बालिका का अपहरण, चस्पा किया पोस्टर बड़ी बहन से कराओ शादी

Kidnapping Case शिकोहाबाद के सेंदलाल की घटना शक के घेरे में सौतेली बहन। पुलिस ने युवक को भी लिया हिरासत में चल रही पूछताछ। श्वान दस्ते से खेत और आसपास के क्षेत्र में सुराग खोजे मगर बच्ची का पता नहीं चला।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Tue, 09 Mar 2021 02:32 PM (IST)Updated: Tue, 09 Mar 2021 02:32 PM (IST)
Kidnapping Case: सुहागनगरी में बालिका का अपहरण, चस्पा किया पोस्टर बड़ी बहन से कराओ शादी
छह वर्षीय बालिका हिमांशी, इसी बालिका का हुआ है अपहरण।

आगरा, जेएनएन। मंगलवार सुबह शिकोहाबाद के गांव नगला सेंदलाल में शौच को खेत में सौतेली बड़ी बहन के साथ गई 6 वर्षीय बालिका को अगवा कर लिया गया। थोड़ी देर बाद बालिका के घर पर पोस्टर चस्पा मिला, जिसमें लिखा है कि पवन से बड़ी बहन की शादी करवा दो, नहीं तो बालिका नहीं मिलेगी। पुलिस जांच में प्रथम दृष्टया शक की सुई सौतेली बहन पर घूम रही है। पुलिस की पूछताछ जारी है।

loksabha election banner

सेंदलाल में रहने वाले राजमिस्त्री रामभरोसे की पहली पत्नी से बेटी सुनीता (24) समेत चार बच्चे हैं। पहली पत्नी की मौत के बाद रामभरोसे ने अपनी साली सोमवती से शादी की थी, उससे भी चार बच्चे हैं। मंगलवार सुबह सुनीता अपनी सौतेली बहन हिमांशी शौच को लेकर खेत पर गई थी। वह वापस लौटी और बताया कि हिमांशी खेत से गायब हो गई है। थोड़ी देर बाद घर के बाहर दरवाजे पर पन्ना चस्पा मिला। इस पर लिखा था कि पवन अपनी पत्नी को तलाक देगा। सुनीता से उसकी शादी करवा दो, वर्ना बेटी नहीं मिलेगी। घटना की सूचना पर एसएसपी अजय पांडे आसपास के थानों की पुलिस के साथ गांव पहुंचे और जांच करवाई। श्वान दस्ते से खेत और आसपास के क्षेत्र में सुराग खोजे, मगर बच्ची का पता नहीं चला। पुलिस ने गांव में रहने वाले जनसेवा केंद्र संचालक पवन को हिरासत में लेकर पूछताछ की, लेकिन उसने जानकारी होने से इंकार कर दिया।

बड़ी बहन की कापी के पन्ने पर लिखा था संदेश

एसएसपी ने बताया कि शिकोहाबाद में मैनपुरी चौराहे पर पवन का जनसेवा केंद्र चलता है। वहीं पास के कंप्यूटर सेंटर पर सुनीता कंप्यूटर सीखने जाती थी। दोनों वहीं मिलते थे। वहीं जिस पन्ने पर संदेश लिखा गया है वह सुनीता की कापी से फाड़ा गया है। इसके साथ ही घर में लेई की प्लेट भी मिली है। पवन और सुनीता को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.