Move to Jagran APP

युवाओं के मोबाइल पर दस्तक दे रहे राजनीतिक दल

- लोकसभा चुनाव में जीत के लिए युवाओं पर सबका फोकस भगवा दल द्वारा फोन पर युवाओं को दिलाई जा रही शपथ

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 Mar 2019 07:00 AM (IST)Updated: Mon, 25 Mar 2019 07:00 AM (IST)
युवाओं के मोबाइल पर दस्तक दे रहे राजनीतिक दल
युवाओं के मोबाइल पर दस्तक दे रहे राजनीतिक दल

आगरा, जागरण संवाददाता। आम चुनाव में जीत की दहलीज पर कदम रखने के लिए हर दल की नजर युवाओं पर है। ऐसे में हर कोई युवाओं को लुभाने में जुटा है। इसके लिए भगवा दल ने युवाओं को शपथ के जरिये अपने साथ करने की तैयारी की है। उन्हें फोन के जरिए अपने साथ जोड़ने के लिए शपथ दिलाई जा रही है। इस काम में एक दो लोग नहीं बल्कि पूरी टीम जुटी हुई है।

loksabha election banner

लोकसभा चुनाव के लिए राजनीतिक दलों ने मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए प्रयास तेज कर दिए हैं। इनमें युवाओं पर सबसे ज्यादा फोकस किया जा रहा है। इस अभियान में भगवा दल द्वारा युवाओं के फोन पर दस्तक दी जा रही है। नेशन विद नमो अभियान के तहत उनके पास फोन पहुंच रहा है। इसमें 2019 में भगवा दल द्वारा युवाओं को अपने साथ जुड़ने के लिए शपथ दिलवाई जा रही है। इस शपथ लेने वाले को फोन पर बटन दबाकर अपनी सहमति देनी पड़ती है। इसके अलावा अन्य साथियों को जोड़ने का भी आग्रह किया जा रहा है।

फ‌र्स्ट वोटर पर फोकस

भगवा दल द्वारा पहली बार मतदान करने वाले वोटरों पर फोकस हैं। इसके लिए पूरा अभियान 'पहला वोट मोदी के नाम' शुरू किया गया। इसमें युवा मतदाताओं को सरकार की उपलब्धियां बताकर वोट के लिए आग्रह किया जा रहा है।

दूसरे दल भी आए मैदान में

भगवा दल की तरह युवाओं को लुभाने में अन्य राजनीतिक दल भी मैदान में उतर आए हैं। गठबंधन प्रत्याशी की ओर से भी युवाओं को फोन कर समर्थन मांगा जा रहा है। उनसे कई तरह की अपील भी की जा रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.