Move to Jagran APP

Murder Suspect: परिवार पर हत्‍या करने का शक, पुलिस ने चिता से उठाई युवक की अधजली लाश

शाहगंज के नरीपुरा की घटना फंदे पर लटका मिली थी युवक की लाश। पत्नी ने ससुराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप पुलिस कर रही पूछताछ।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Fri, 18 Sep 2020 12:01 PM (IST)Updated: Fri, 18 Sep 2020 12:01 PM (IST)
Murder Suspect: परिवार पर हत्‍या करने का शक, पुलिस ने चिता से उठाई युवक की अधजली लाश
Murder Suspect: परिवार पर हत्‍या करने का शक, पुलिस ने चिता से उठाई युवक की अधजली लाश

आगरा, जागरण संवाददाता। पत्नी द्वारा ससुराल वालों पर पति की हत्या का आरोप लगाने पर पुलिस श्मशान घाट पहुंच गयी। युवक की अधजली लाश चिता से उठाकर अपने कब्जे में ले ली है। युवक के स्वजन को भी पूछताछ के लिए थाने लेकर पहुंची है।

loksabha election banner

शाहगंज के नरीपुरा क्षेत्र निवासी बंटी (36 साल) पुत्र रमेश जूता कारीगर था। परिवार में कई दिन से झगड़ा होने के चलते वह पत्नी को मायके छोड़ आया था। गुरुवार की शाम को उसका शव फंदे पर लटका मिला। स्वजन शव को फंदे से उतारने के बाद उसका अंतिम संस्कार करने की तैयारी में जुट गए। पुलिस और बंटी की पत्नी को सूचना नहीं दी। गुरुवार की अाधी रात को पत्नी को बंटी की मौत का पता चला तो वह थाने पहुंच गयी।

पत्नी ने ससुराल वालों पर पति की हत्या का अारोप लगाया। साक्ष्य मिटाने के लिए बिना बताए शव का अंतिम संस्कार करने का भी आरोप लगाया। इसके बाद पुलिस ने बंटी के शव को तलाशना शुरु किया। दो घंटे तलाशने के बाद मलपुरा के नगला रेवती स्थित श्मशान घाट पर स्वजन उसका अंतिम संस्कार करते मिले। पुलिस ने चिता से अधजली लाश काे उठाकर कब्जे में कर लिया। मौके से बंटी के पांच स्वजन को भी हिरासत में ले लिया। सीओ लोहामंडी रितेश कुमार ने बताया कि मृतक के साले रवि ने तहरीर दी है। मौत का कारण जानने के लिए शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.