Move to Jagran APP

आगरा में मां− बेटे को बंधक बनाकर लूटने वालाें का अब तक नहीं सुराग, पुलिस जुटी तलाश में

बल्केश्वर के भगवान नगर में फैक्ट्री मैनेजर के फ्लैट में बदमाशों ने सरेशाम की थी वारदात। पीड़ित ने कमला नगर थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ 12 लाख रुपये लूट का लिखाया मुकदमा। पुलिस मान रही है कि वारदात में मैनेजर का कोई परिचित शामिल है।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Tue, 04 Jan 2022 01:56 PM (IST)Updated: Tue, 04 Jan 2022 01:56 PM (IST)
आगरा में मां− बेटे को बंधक बनाकर लूटने वालाें का अब तक नहीं सुराग, पुलिस जुटी तलाश में
भगवान नगर में फैक्ट्री मैनेजर के फ्लैट में बदमाशों ने सरेशाम की थी वारदात।

आगरा, जागरण संवाददाता। बल्केश्वर के भगवान नगर में फैक्ट्री मैनेजर के फ्लैट में पत्नी और बेटे को बंधक बनाकर बदमाशों ने 12 लाख रुपये और गहने लूट लिए थे। देर रात मैनेजर ने घटना के संबंध में कमला नगर थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया। बदमाशों के भागते समय के सीसीटीवी फुटेज लेकर पुलिस अभी घूम रही है। मगर, बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिला है।

loksabha election banner

भगवान नगर में दो मंजिला शिव अपार्टमेंट में पांच फ्लैट हैं। दूसरी मंजिल दूसरी मंजिल पर स्थित फ्लैट में सुनील अग्रवाल का परिवार रहता है। सुनील बल्केश्वर के सरस्वती नगर में स्थित एक धागा और पट्टा फैक्ट्री में मैनेजर हैं।सोमवार शाम 6.30 बजे घर पर उनकी पत्नी 42 वर्षीय रेनू अग्रवाल घर में अकेली थीं।16 वर्षीय बेटा क्रिश कालोनी के पार्क में गया था और बेटी आस्था ट्यूशन गई थी। रेनू अग्रवाल के मुंह पर टेप लगाकर बदमाशेां ने हाथ-पैर भी बांध दिए। इसके बाद वहां पहुंचे बेटे से भी मारपीट की और उसकी कनपटी पर पिस्टल लगा दी। इसके बाद अलमारी से 12 लाख रुपये और गहने एक थैले में रखकर बदमाश भाग गए। पड़ोसियों ने बदमाशों का पीछा किया, लेकिन वे फायर करते हुए निकल गए। सुनील अग्रवाल ने देर रात कमला नगर थाने में लूट का मुकदमा दर्ज करा दिया। इसमें 12 लाख रुपये और गहने लूटे जाने की बात लिखी है। बदमाशों के भागते समय के सीसीटीवी फुटेज कई स्थान से मिले हैं। देर रात तक पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालती रही। फुटेज लेकर अब पुलिस घूम रही है। मगर, बदमाशों की पहचान नहीं हो पा रही है। पुलिस मान रही है कि वारदात में मैनेजर का कोई परिचित शामिल है। घटना को किसी संगठित गिरोह ने अंजाम नहीं दिया है। मगर, लूट करने वाले कौन हैं? इसकी जानकारी अभी तक पुलिस के पास नहीं है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.