Move to Jagran APP

Suicide Attempt: ताजनगरी में एक युवक ने पुलिस को बनाया चकरघिन्नी, पढ़ें आखिर क्यों छूटे खाकी के पसीने

खुदकुशी पर आमादा युवक ने पुलिस के पसीने छुड़ाए। शाहगंज क्षेत्र का मामला मिट्टी का तेल डाल कमरे में किया बंद। पुलिस ने समझाकर निकाला बाहर मां पर लगाया आरोप।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Mon, 07 Sep 2020 05:57 PM (IST)Updated: Mon, 07 Sep 2020 05:57 PM (IST)
Suicide Attempt: ताजनगरी में एक युवक ने पुलिस को बनाया चकरघिन्नी, पढ़ें आखिर क्यों छूटे खाकी के पसीने
Suicide Attempt: ताजनगरी में एक युवक ने पुलिस को बनाया चकरघिन्नी, पढ़ें आखिर क्यों छूटे खाकी के पसीने

आगरा, जागरण  संवाददाता। शाहगंज के सराय ख्वाजा इलाके में सोमवार को खुदकुशी पर आमादा युवक ने पुलिस के पसीने छुड़ा दिए । मिट्टी का तेल डालने के बाद माचिस लेकर कमरे में बंद हो गया । पुलिस ने युवक को किसी तरह समझाकर बाहर निकाला ।

loksabha election banner

सराय ख्वाजा क्षेत्र निवासी सोनू (28 वर्ष) अपने पिता के साथ भाड़े पर टैक्सी चलाता है । सोमवार की सुबह सोनू का अपने पिता से विवाद हो गया । उसने दोपहर करीब 12 बजे अपने हाथ की नस काटने का प्रयास किया । मिट्टी का तेल डालने के बाद माचिस लेकर खुद को कमरे में बंद कर लिया । खुदकुशी करने की धमकी देने लगा । स्वजन और पुलिसकर्मियों ने सोनू को बाहर निकालने का प्रयास किया तो उसने तीली जला ली । खुद को आग लगाने की कहने लगा तो पुलिसकर्मियों के भी पसीने छूट गए । उसके आधा घंटे तक कमरे में बंद रहने से लोगों की सांसे थमी रहीं ।

इंस्पेक्टर सत्येंद्र सिंह राघव ने सोनू से कहाकि स्वजन से कोई शिकायत है तो पुलिस उसकी मदद करेगी । करीब दस मिनट तक समझाने के बाद वह कमरे से बाहर निकला । जिससे पुलिस ने राहत की सांस ली । सोनू ने पुलिस को बताया कि पिता उसे खर्च के लिए रुपये नहीं देते । मां भी समय पर खाना नहीं देती । वहीं स्वजनों का कहना था कि सोनू आए दिन परेशान करता है । इंस्पेक्टर सत्येंद्र सिंह राघव ने बताया कि युवक और उसके स्वजनों की काउंसिलिंग की गयी । दोनों ने एक दूसरे काे परेशान नहीं करने का आश्वासन दिया है । 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.