Move to Jagran APP

Agra Lockdown Update Part 2: लाख समझाओ, फिर भी गली में जम रही चौकड़ी

सुबह और शाम को मंटोला लोहामंडी और शाहगंज की छोटी गलियों घूम रहे लोग शारीरिक दूरी का भी नहीं रख रहे ख्याल।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Thu, 23 Apr 2020 09:32 AM (IST)Updated: Thu, 23 Apr 2020 09:32 AM (IST)
Agra Lockdown Update Part 2: लाख समझाओ, फिर भी गली में जम रही चौकड़ी
Agra Lockdown Update Part 2: लाख समझाओ, फिर भी गली में जम रही चौकड़ी

आगरा, जागरण संवाददाता। कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए लॉकडाउन लगा है। प्रशासन के द्वारा घरों में रहने के लिए लोगों को समझाया जा रहा है। लेकिन, फिर भी गली में लोग चौकड़ी जमा करके बैठे हैं और पुलिस को देखकर घर में घुस जाते हैं।

loksabha election banner

ताजनगरी के मंटोला के ढोली खार, नाला नई बस्ती, पाय चौकी, नाई की मंडी, बड़ा गालिबपुरा, लोहामंडी का तेली पाड़ा, पुरानी गली, शाहगंज का आजम पाड़ा, जगदीशपुरा में नाले के पास रहने वाले लोग सुबह-शाम टोली की टोली बना कर बैठ जाते हैं। जब पुलिस इन क्षेत्रों में जाती है तो घरों में चले जाते हैं। इन गलियों में लोग बिना मास्क और शारीरिक दूरी का भी पालन नहीं करते हैं।

हॉटस्पॉट पर सख्ती का असर, घरों में रहे लोग

सील क्षेत्रों में पुलिस-प्रशासन की सख्ती का असर दिखाई देने लगा है। दैनिक जागरण की टीम लगातार हॉटस्पॉट पर नजर बनाए हुए है। बुधवार को भी दैनिक जागरण ने कई हॉटस्पॉट पर जाकर पड़ताल की तो हालात कुछ बदले नजर आए। पीएसी के जवानों के साथ ही पुलिस की गश्त जारी है।

बुधवार को आजमपाड़ा, सराय ख्वाजा, शाहगंज, चांदनी बार, विष्णु कॉलोनी, मानस नगर बोदला, जय नगर अलबतिया रोड, राजा की मंडी, मोतीकुंज, मदिया कटरा, एक मस्जिद, नाला मंटोला, सदर भट्ठी, हींग की मंडी, मित्तल नर्सिंग होम, सीता नगर, ट्रांस यमुना कॉलोनी, चिम्मनलाल का बाड़ा, छीपीटोला सब्जी मंडी, नाला काजीपाड़ा जगहों पर पुलिस बल मुस्तैद रहा। हालांकि यहां पर पहले से ही स्थिति नियंत्रण में हैं। जरूरत का सामान लेने के लिए घरों से निकलते हैं। इन क्षेत्रों में सेनिटाइजेशन भी कराया गया। एक-दो लोग घरों से बाहर जरूर निकले थे, लेकिन खुद ही अंदर चले गए।

पुलिस के साथ ही पीएसी के जवानों की तैनाती के बाद इन क्षेत्रों में लोगों की आवाजाही न के बराबर रही। इससे पहले यहां के लोग खुलेआम घरों से बाहर घूम रहे थे। पुलिस का भी डर नहीं था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.