Move to Jagran APP

Sachkhand Express यात्रियों ने रोकी, 15 मिनट तक चलता रहा हंगामा Agra News

चेन पुलिंग को लेकर हुआ विवाद। मुरैना के पास आरपीएफ ने पकड़ा था युवक। परिजनों ने आगरा कैंट पहुंचते ही किया हंगामा। बैठे ट्रेक पर।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Wed, 03 Jul 2019 02:37 PM (IST)Updated: Wed, 03 Jul 2019 02:37 PM (IST)
Sachkhand Express यात्रियों ने रोकी, 15 मिनट तक चलता रहा हंगामा Agra News
Sachkhand Express यात्रियों ने रोकी, 15 मिनट तक चलता रहा हंगामा Agra News

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा कैंट स्‍टेशन पर सचखंड एक्‍सप्रेस के यात्रियों ने हंगामा किया। यात्री ट्रेन के आगे पटरियों पर बैठ गए। हंगामे के चलते 14 मिनट तक रेल यातायात प्रभावित रहा। सूचना पर पहुंची आरपीएफ ने मामला समझ यात्रियों को समझा बुझाकर ट्रेन को रवाना करवाया।

loksabha election banner

मामले के अनुसार नादेड़ से सिख परिवार सचखंड एक्‍सप्रेस में अमृतसर के लिए बैठा था। मुरैना के पास ट्रेन में चेन पुलिंग हो गई। ट्रेन रुकते ही आरपीएफ के सिपाही ट्रेन के चेन पुलिंग वाले डिब्‍बे में पहुंच गए। इस बाबत सिख परिवार के एक व्‍यक्ति को आरपीएफ ने पकड़ लिया और ट्रेन से उतारकर अपने साथ ले गए। परिजन जब तक कुछ समझ पाते ट्रेन वहां से चल दी। ट्रेन के आगरा कैंट पहुंचते ही परिवार के सभी सदस्‍य ट्रेन के आगे पटरियों पर बैठ गए। सूचना पर मौके पर आरपीएफ पहुंच गई। परिजनों ने मुरैना में हुआ पूरा घटनाक्रम बताया और परिवार के सदस्‍य को छोड़ने की मांग की। सिख परिवार का कहना था कि जब तक उनके परिवार के सदस्‍य को छोड़ा नहीं जाएगा वे पटरियों से नहीं हटेंगे। आगरा आरपीएफ ने मुरैना आरपीएफ से बात की और पकड़े गए व्‍यक्ति को दूसरी ट्रेन से रवाना करने के लिए कहा। इसके बाद ही सिख परिवार के सदस्‍य पटरियों से हटे और ट्रेन से अमृतसर के लिए रवाना हुए। पूरे घटनाक्रम के कारण करीब 14 मिनट तक रेल यातायात प्रभावित रहा। कई ट्रेनें आउटर पर खड़ी रहीं।  

सचखंड एक्सप्रेस में यात्रा करें एक यात्री को मुरैना पर चेन पुलिंग के मामले में पकड़ लिया गया . उसके साथियों ने ट्रेन को आगरा पहुंचने पर रोक लिया । सभी यात्री पटरियों पर बैठ गए । इस कारण करीब 15 मिनट तक ट्रेन खड़ी रही । आरपीएफ ने समझा-बुझाकर लोगों को ट्रैक से हटाया 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.