Move to Jagran APP

पीएम सीएम की झलक पाने को बेताब भीड़ ने तोड़े गेट, पुलिस ने बरसाईंं लाठियां

अक्षय पात्र परिसर में उमड़ी भीड़ को नियंत्रित करने में फूले पुलिस के हाथ-पैर। लाठीचार्ज में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल, उपचार को ले गई पुलिस।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Mon, 11 Feb 2019 12:57 PM (IST)Updated: Mon, 11 Feb 2019 12:57 PM (IST)
पीएम सीएम की झलक पाने को बेताब भीड़ ने तोड़े गेट, पुलिस ने बरसाईंं लाठियां
पीएम सीएम की झलक पाने को बेताब भीड़ ने तोड़े गेट, पुलिस ने बरसाईंं लाठियां

आगरा, जेएनएन। प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी अौर मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ की एक झलक पाने को मथुरा के आसपास के गांवों से उमड़ी भीड़ को नियंत्रित कर पाना पुलिस के लिए मुश्किल हो गया।

loksabha election banner

सोमवार को कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अक्षय पात्र संस्था ने आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में भी प्रवेश पास वितरण किए थे। सुबह साढ़े दस बजे तक ही पंडाल खचाखच भर गया। इसके बाद आयोजकों ने गेट को बंद कर दिया। भीड़ प्रवेश पास दिखाकर अंदर जाने के लिए सुरक्षा कर्मियों से कहती रही, लेकिन उनकी एक नहीं सुनी गई। दोपहर करीब बारह बजे जैसे ही प्रधानमंत्री का हेलीकॉप्टर कार्यक्रम स्थल पर पहुंचा। भीड़ ने गेट पर धावा बोल दिया और उसको तोड़ कर अंदर प्रवेश कर गई। इसको देखकर पुलिसकर्मियों के हाथ पैर फूल गए और लाठी चार्ज कर दिया। इससे अफरा-तफरा मच गई। भीड़ तितर-बितर हो गई और तमाम लोग मोदी को सुनने के लिए कार्यक्रम स्थल की तरफ दौड़ पड़े, लेकिन चंद कदम पर तैनात पुलिस ने उनको रोकने की कोशिश की।

छटीकरा-वृंदावन मार्ग पर अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है। कई लोगाें के चोटिल होने की खबर है। आक्रोशित भीड़ भाजपा और आयोजकों के खिलाफ नारेबाजी कर रही है। पुलिस अभी भीड़ को काबू करने की कोशिश कर रही है। लाठीचार्ज में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। पुलिस उसको उपचार के लिए अपनी गाड़ी से संयुक्त अस्पताल लेकर गई है। हजारों लोग कार्यक्रम स्थल से वापस लौट रहे हैं। वे आयोजकों को कोस रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.