Move to Jagran APP

Weekly Lockdown: दो दिन की बंदी से पहले आगरा के बाजारों में रही भीड़, कोरोना के नियम हुए अनदेखे

Weekly Lockdown लोगों ने दो दिन के हिसाब से राशन व जरूरी सामान खरीदा। भीड़ में कोविड गाइडलाइन की हुई जमकर अनदेखी। मोतीगंज दरेसी रावतपाड़ा बेलनगंज शाहगंज लोहामंडी में दोपहर में होने वाली भीड़ से बचने के लिए लोग बाजार खुलते ही पहुंचने लगे।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Fri, 11 Jun 2021 05:33 PM (IST)Updated: Fri, 11 Jun 2021 05:33 PM (IST)
Weekly Lockdown: दो दिन की बंदी से पहले आगरा के बाजारों में रही भीड़, कोरोना के नियम हुए अनदेखे
भीड़ में कोविड गाइडलाइन की हुई जमकर अनदेखी।

आगरा, जागरण संवाददाता। दो दिन की साप्ताहिक बंदी से पहले शुक्रवार का बाजारों में भीड़ रही। लोगों ने दो दिन के हिसाब से राशन व अन्य जरूरी सामान की खरीदारी की। वहीं, बाजारों में उमड़ी भीड़ में कोविड गाइडलाइन की जमकर अनदेखी हो रही है। शारीरिक दूरी का तो कहीं पालन नहीं हो रहा है। अनलाक होने के बाद प्रदेश सरकार ने शनिवार और रविवार साप्ताहिक बंदी लागू कर दी है। ऐसे में शुक्रवार को बाजारों में भीड़ रही। प्रमुख बाजार मोतीगंज, दरेसी, रावतपाड़ा, बेलनगंज, शाहगंज, लोहामंडी में दोपहर में होने वाली भीड़ से बचने के लिए लोग बाजार खुलते ही पहुंचने लगे। मोतीगंज के थोक व्यापारी मोहित ने बताया कि बाजार खुलते ही ग्राहकों का आना शुरू हो गया। शाम तक ग्राहक आते रहे। दाल, चावल, चीनी, मसाले लेने वालों की संख्या ज्यादा रही। थोक बाजार के अलावा कालोनियों के बाजारों में भी किराने की दुकानों पर भीड़ रही। शाम को बाजार के साथ सब्जी मंडी में भी भीड़ रही। लोगों ने दो दिन के हिसाब से फल व सब्जी की खरीदारी की। बाजार बंदी में इमरजेंसी सेवाएं जारी रहेंगी। शराब, डेयरी और मेडिकल की दुकानें खुली रहेंगी। सब्जी मंडी बंद रहने की वजह से सब्जीवाले भी कम ही आएंगे। 

loksabha election banner

नहीं हुआ शारीरिक दूरी का पालन

बाजार में शुक्रवार को भीड़ रही। भीड़ में कोविड गाइडलाइन का पालन नहीं हुआ। शाहगंज में दोपहर तीन बजे बहुत से ऐसे लोग थे जो बिना मास्क के ही बाजार में घूम रहे थे। कुछ लोगों के मास्क नाक और मुंह से नीचे थे। शारीरिक दूरी का तो कहीं पालन नहीं हो रहा था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.