Move to Jagran APP

फतेहाबाद में फ्लैग मार्च, बाजार बंद, सीकरी में खुली रहीं दुकानें

उचित गाइडलाइन के अभाव में व्यापारियों को हो रही परेशानी शारीरिक दूरी का भी ख्याल नहीं रख रहे लोग

By JagranEdited By: Published: Sat, 08 May 2021 06:20 AM (IST)Updated: Sat, 08 May 2021 06:20 AM (IST)
फतेहाबाद में फ्लैग मार्च, बाजार बंद, सीकरी में खुली रहीं दुकानें
फतेहाबाद में फ्लैग मार्च, बाजार बंद, सीकरी में खुली रहीं दुकानें

जागरण टीम, आगरा: एक ओर फतेहाबाद पुलिस ने फ्लैग मार्च निकालकर लोगों को घरों में रहने के लिए जागरूक किया तो दूसरी ओर फतेहपुर सीकरीं में दुकानें खुली रहीं। लोग शारीरिक दूरी के नियमों को तार-तार करते रहे।

loksabha election banner

इंस्पेक्टर फतेहाबाद प्रदीप कुमार के नेतृत्व में शुक्रवार सुबह फ्लैग मार्च निकाला गया। इस दौरान पुलिस ने लाउडस्पीकर पर एनाउंस किया कि लोग घरों में रही रहें। जरूरी काम होने पर ही घरों से बाहर निकलें। मास्क और शारीरिक दूरी के नियमों का पालन करना बेहद जरूरी है। इसके बाद फतेहाबाद क्षेत्र में मेडिकल स्टोरों को छोड़कर अन्य दुकानें नहीं खुलीं। चौराहों, तिराहों पर पुलिस फोर्स तैनात रही। वहीं गाइड लाइन की जानकारी नहीं होने के कारण व्यापारियों को परेशानी हो रही हैं। उनका कहना है कि शासनादेश है कि दुकानें सुबह सात से रात आठ बजे तक खोली जाएं लेकिन पुलिस दुकानें खुलने नहीं दे रही। ऐसे में जरूरतमंद को सामान नहीं मिल रहा है। इंस्पेक्टर ने बताया कि जल्द अधिकारियों व व्यापारियों के साथ बैठक कर गाइड लाइन तय की जाएगी।

फतेहपुर सीकरी कस्बे के मुख्य बाजार में दुकानें खुली रहीं। यहां लोग भीड़ बनाकर सामान लेते रहे। उन्होंने शारीरिक दूरी का भी ख्याल नहीं रखा। एसडीएम विनोद जोशी ने बताया कि किराना की दुकान, जनसेवा केंद्र व बैंक मित्र केंद्र गाइड लाइन के मुताबिक ही खोले जाएंगे। मतगणना में धांधली का आरोप, शिकायत

जागरण टीम, आगरा। बाह के जैतपुर ब्लाक की ग्राम पंचायत उधन्नपुरा में मतगणना में हेराफेरी की शिकायत कर पुनर्मतगणना की मांग की गई है। प्रधान पद के प्रत्याशी रहे राम सिंह को आरोप है कि मतगणना कर्मियों ने उनके चुनाव चिन्ह पर पड़े मत गलत तरीके से निरस्त कर दिए। लोकतंत्र रक्षक सेनानी के पुत्र का निधन

जागरण टीम, आगरा। फतेहपुर सीकरी कस्बा निवासी लोकतंत्र रक्षक सेनानी रामकिशन खंडेलवाल के पुत्र रज्जो उर्फ राजेंद्र खंडेलवाल का बुधवार देरशाम निधन हो गया। उन्हें तीन दिन से बुखार था। पालिकाध्यक्ष त्रिलोक चंद मित्तल, पूर्व चेयरमैन मुहम्मद इस्लाम, मुरारीलाल सांवरिया, सुरेंद्र शुक्ला, विष्णु बाबा गोयल ने शोक व्यक्त किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.