Move to Jagran APP

सड़क हादसों में एक की मौत, बच्ची समेत छह घायल

अलग-अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटनाएं पुलिस घायलों को अस्पतालों में भर्ती कराया

By JagranEdited By: Published: Sat, 10 Apr 2021 06:25 AM (IST)Updated: Sat, 10 Apr 2021 06:25 AM (IST)
सड़क हादसों में एक की मौत, बच्ची समेत छह घायल
सड़क हादसों में एक की मौत, बच्ची समेत छह घायल

जागरण टीम, आगरा: अलग-अलग सड़क हादसों में एक की मात हो गई और छह लोग घायल हो गए। घायलों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है।

loksabha election banner

अछनेरा: बबरौद निवासी 50 वर्षीय चिंटू पुत्र यादराम गुरुवार दोपहर बाइक से फरह की तरफ जा रहे थे। अगनपुरा के समीप पेट्रोल पंप के पास सामने से बाइक पर आए अंकित गर्ग और रामवती निवासीगण फतेहपुर सीकरी की उनसे टक्कर हो गई। हादसे में चिंटू के सिर में गहरी चोट लगी। पुलिस ने तीनों को अस्पताल भिजवाया। जहां से चिंटू को आगरा रेफर कर दिया। वहां के चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इंस्पेक्टर उदयवीर सिंह मलिक का कहना है कि मामले में तहरीर का इंतजार किया जा रहा है।

बाह: राजाराम पुरा निवासी रामवीर और सुंदर पाल गुरुवार शाम जैतपुर की ओर से बाइक पर आ रहे थे। बाह के बड़ागांव के नजदीक अचानक आई बच्ची से उनकी बाइक टकरा गई। हादसे में बच्ची समेत तीनों घायल हो गए। तीसरा हादसा बाह के कैंजरा मार्ग पर हुआ। शांतिनगर, बाह निवासी कमलेश साइकिल से बाजार जा रहे थे। कैंजरा मार्ग पर ट्रैक्टर की चपेट में आकर घायल हो गए। ढाबा संचालक के स्वजन से मिलेंगे सपाई

जागरण टीम, आगरा। बाह के जैतपुर में ढाबा संचालक धर्मेद्र उर्फ धन्ना की मौत के मामले में समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधिमंडल मृतक के स्वजन से मिलेगा। पार्टी के जिला उपाध्यक्ष सुधीर दुबे ने बताया कि शुक्रवार को प्रतिनिधिमंडल के सदस्य धर्मेद्र के स्वजन से मिलने जाएंगे। इसके बाद यह रिपोर्ट राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को भेजी जाएगी। ढाबा संचालक धर्मेद्र की तीन अप्रैल को जेल में तबीयत बिगड़ गई थी। उन्हें दिल्ली के महर्षि वाल्मीकि अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां चार अप्रैल की शाम को धर्मेद्र की मौत हो गई। स्वजन ने जैतपुर पुलिस पर धर्मेद्र को थर्ड डिग्री देने का आरोप लगाया है। उन्होंने इसकी शिकायत एसएसपी से भी की थी। सपा नेता का कहना है कि पुलिस इस केस की जांच सही ढंग से नहीं कर रही। इसकी शिकायत लखनऊ के अफसरों से की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.